अनुपमा की मां का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस माधवी गोगटे का हुआ निधन, रूपाली गांगुली ने लिखा- बहुत कुछ अनकहा रह गया...

rupali ganguly Co Star Anupamaa actress Madhavi Gogate passes away: अनुपमा सीरियल की अभिनेत्री रूपाली गांगुली, माधवी के निधन की खबर से शॉक्ड हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- बहुत कुछ अनकहा रह गया...

Anupamaa actress Madhavi Gogate passes away:, Anupamaa actress Madhavi Gogate passes away News, Madhavi Gogate And rupali ganguly share heartbroken post
रुपाली गांगुली के साथ माधवी गोगटे। 
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री माधवी गोगटे का निधन हो गया है
  • माधवी गोगटे ने 21 नवंबर को आखिरी सांस ली
  • माधवी को कुछ दिनों पहले COVID-19 पॉजिटिव पाया गया था। 

अनुपमा के फैन्स के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। सीरियल अनुपमा में कुछ वक्त के लिए काम कर चुकीं अभिनेत्री माधवी गोगटे का निधन हो गया है। शो में रूपाली गांगुली की मां की भूमिका निभाने वालीं माधवी गोगटे ने 21 नवंबर को आखिरी सांस ली। कथित तौर पर, अभिनेत्री माधवी को कुछ दिनों पहले COVID-19 के लिए टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। 

ऐसी भी खबरें थीं कि दिग्गज अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह इससे उबर रही थीं। लेकिन उनकी हालत अचानक बिगड़ती गई और रविवार दोपहर को उन्होंने अंतिम सांस ली। वरिष्ठ अभिनेत्री माधवी गोगटे के निधन की खबर ने सभी को शॉक्ड कर दिया है।

अनुपमा सीरियल की अभिनेत्री और उनकी को-स्टार रूपाली गांगुली इस खबर से काफी शॉक्ड हैं। रूपाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा, 'बहुत कुछ अनकहा रह गया। सदगति माधवी जी।' माधवी की उम्र 58 साल थी। उनकी दोस्त नीलू कोहली ने भी माधवी के लिए इमोशनल मैसेज शेयर किया है।

माधवी की दोस्त नीलू कोहली ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अपने इंस्टाग्राम पर माधवी की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, माधवी गोगटे मेरी प्यारी दोस्... नहीं, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम हमें छोड़कर चली गई। हार्टब्रोकन.. तुम्हारी अभी जाने की उम्र नहीं थी तुम बहुत यंग थीं। ये कोविड... काश जब तुमने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया तो मैंने फोन उठाकर तुमसे बात कर ली होती। अब बस मैं पछता ही सकती हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nilukohli)

माधवी महज 58 साल की थीं और उनका निधन मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में हुआ। माधवी ने फिल्मों और टीवी शोज में खूब सारा काम किया है। अनको अशोक सराफ के साथ मराठी फिल्म घनचक्कर से प्रसिद्धि मिली थी। उनके लोकप्रिय नाटक 'भ्रामचा भोपाला,' गेला माधव कुनीकड़े ' थे। उन्होंने हाल ही में तुजा मजा जामते के साथ मराठी टीवी की शुरुआत की थी। बता दें, माधवी ने कोई अपना सा, ऐसा कभी सोचा ना था, कहीं तो होगा, जैसे कई शोज में भी काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर