Anupamaa 5 Twist: अनुपमा से भीख मांगेगी बा तो बापूजी बनेंगे चौकीदार?, सीरियल में 5 ट्विस्ट से होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Anupamaa Star Plus TV Serial 5 Twist: वनराज की वापसी के साथ कहानी में भी 5 बड़े अहम ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा में फिर से होगा बड़ा हंगामा, जानें आने वाले 5 शानदार ट्विस्ट...

Anupamaa 5 Heartbreaking Twist| Baa Bag begs to anupama After Vanraj Angry And Bapuji do guard job Star Plus Serial Anupamaa 5 Twist
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा में फिर से बड़ा हंगामा देखने को मिलने वाला है।
  • बा और बापूजी के बीच चीजें बहुत खराब हो चुकी हैं।
  • अब वनराज की वापसी के साथ कहानी में भी 5 ट्विस्ट आने वाले हैं।

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में फिर से बड़ा हंगामा देखने को मिलने वाला है। दिवाली के बाद बा और बापूजी के बीच चीजें बहुत खराब हो चुकी हैं। बापूजी अपनी पत्नी के अपमान से इतने व्यथित हो गए हैं कि उन्होंने अपनी उम्र की नौकरी की तलाश शुरू की है। वनराज को भी अपने घर लौटने के बाद अब बड़ा झटका लगने वाला है। वनराज की वापसी के साथ कहानी में भी 5 बड़े अहम ट्विस्ट आने वाले हैं। डालें एक नजर...

काव्या के प्लान में फंसेगी बा
हमने देखा कि बा ने सबके सामने बापूजी का अपमान किया था। बापूजी इससे बुरी तरह से टूट चुके हैं लेकिन अनुपमा उनकी देखभाल करती हैं और उन्हें वापस नॉर्मल होने में मदद करती है। अनुज, जीके और अनुपमा, बापूजी को खुश करने की कोशिश करते हैं। दूसरी तरफ, काव्या, अनुपमा के खिलाफ बा को यह कहते हुए उकसाती है कि शायद अनुपमा की बापूजी को अपने साथ ले जाने की योजना रही होगी। मामाजी भी यह कहकर घर छोड़कर जा चुके हैं कि बा ने हसमुख के साथ गलत किया और वह घर में नहीं रह सकते हैं। दूसरी तरफ, अनुपमा के खिलाफ और नफरत भरकर काव्या आग में घी डालेगी। काव्या पहले ही शाह के घर पर कब्जा करने की अपनी योजना शुरू कर चुकी है वो बा को अपने प्लान में फंसा रही है। 

बा को वनराज करेगा घर से बेघर
अनुपमा की कहानी तब दिलचस्प यू-टर्न लेगी जब वनराज घर लौटता है तो उसे पता चलता है कि उसके पिता हमेशा के लिए घर छोड़ चुके हैं। बा को देखते ही वनराज बहुत में गुस्से में आ जाता है। तब सभी शॉक्ड रह जाएंगे, जब वनराज बा को शाह हाउस से बाहर निकाल देगा। बा ने वनराज की अनुपस्थिति में पिता उसके साथ जो किया उसके बाद वनराज भी अपनी मां को बेघर कर देगा। यहीं से कहानी में एक बार फिर बदलाव आने वाला है। बा एकदम हिल जाएगी और सभी को खोकर पूरी तरह से बिखर जाएगी। क्योंकि बापूजी तो पहले ही शाह हाउस में वापस जाने के लिए मना कर चुके हैं।

क्या अपने बापूजी को मना पाएगा वनराज? 
शाह हाउस में लौटने के बाद वनराज ने कसम खाई है कि उसे कैसे भी अपने बापूजी चाहिए। उसने ऐलान किया है कि जब तक वो अपने बापूजी को वापस घर में नहीं देखेगा वो तब तक न तो खाना खाएगा और ना ही पानी की एक बूंद पीएगा। क्या अब वनराज अपने बापूजा को घर वापसी के लिए मना पाएगा। आखिर कैसे होगी घर में बापूजी जी की एंट्री। ये देखना दिलचस्प होने वाला है।

अनुपमा से भीख मांगेगी बा
अनुपमा सीरियल में अब कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर सभी हैरान रह जाएंगे। अपने पूरे जीवन में पहली बार बा को अब अनुपमा के सामने हाथ जोड़कर भीख मांगते हुए देखा जाएगा। दूसरों को परेशान करने वाली बा का इस बार खुद इमोशनल ब्रेकडाउन होगा, जैसा पहले कभी नहीं हुआ है। अब बा, अनुपमा से यह कहते हुए अनुरोध करेगी कि केवल वही हैं जो बापूजी को वापस ला सकती हैं। ये विनती करते हुए बा फूट-फूट कर रो पड़ेगी। बा को आखिरकार अपने किए पर पछतावा हो रहा है और वह दिल से पछता रही है। हालांकि अनुपमा कैसे बापूजी को वापस शाह हाउस जाने के लिए मना पाएगी? ये देखना होगा। 

चौकीदार बनेंगे बापूजी?
बापूजी सदमे में हैं। बा, बापूजी को नाकारा और निकम्मा बताती है। वह कहती है कि जीवन में वह पूरी तरह से फेल हैं, ना वह अच्छे पति हैं ना ही अच्छे पिता। इन बातों का बापूजी पर इतना असर हुआ है कि वो सबसे नजरें बचाकर भाग जाएंगे और चौकीदार की नौकरी खोजेंगे, क्योंकि वह अपनी बेटी अनुपमा पर बोझ नहीं बनना चाहते हैं। बापूजी की ऐसी मानसिक हालत देखकर अनुपमा और अनुज को रोना आ जाएगा, वह दोनों मिलकर उन्हें संभालेंगे। इस काम में गोपी काका भी उनका साथ देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर