Anupamaa से सुधांशु पांडे ने लिया ब्रेक, जानें वनराज ने क्यों बनाई दूरी, जल्द ही इस बड़े प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

Sudhanshu Pandey on Break From Anupamaa Know Why: वनराज शाह का रोल प्ले कर रहे सुधांशु ने घर-घर में अपनी नई पहचान बना ली है। फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि जल्द ही सुधांशु पांडे एक बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं।

Sudhanshu Pandey took Break From Star plus Serial| Sudhanshu Pandey break Anupama For New project Shooting
सुधांशु पांडे। 
मुख्य बातें
  • फिलहाल अनुपमा शो में हाई ड्रामा चल रहा है।
  • ट्रैक में वनराज किसी काम से शहर से बाहर गए हैं।
  • असल में सुधांशु पांडे ने शो से ब्रेक लिया हुआ है।

अनुपमा छोटे परदे का मोस्ट फेमस सीरियल बन चुका है। देखते ही देखते वनराज, अनुपमा और काव्या घर-घर सबसे पॉपुलर चेहरे बन चुके हैं।अब खबर है अनुपमा के वनराज यानि एक्टर सुधांशु पांडे को एक नया प्रोजेक्ट मिला है। बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके सुधांशु पांडे इन दिनों सीरियल अनुपमा में खासे पसंद किए जा रहे हैं। वनराज शाह का रोल प्ले कर रहे सुधांशु ने घर-घर में अपनी नई पहचान बना ली है। 

इसी बीच उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर भी सामने आई है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही सुधांशु पांडे एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। 
सूत्रों के मुताबिक, सुधांशु जल्द ही एक नई वेब-सीरीज में दिखाई देंगे जो एक राजनीतिक ड्रामा है। अभिनेता इस सीरीज में एक युवा राजनेता की भूमिका निभाने वाले हैं। सुधांशु पांडे को इस रोल में देखना वाकई में दिलचस्प होगा। 

ऐसा है सुधांशु पांडे का रोल
सुधांशु पांडे ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि नई सीरीज एक पूर्व वायु सेना पर्सनल और सामाजिक कार्यकर्ता सुनील सिहाग गोरा द्वारा निर्मित, निर्देशित और लिखित है। यह उनके उपन्यास डे टर्न्स डार्क से रूपांतरित है। सीरीज की शूटिंग राजस्थान के श्रीगंगानगर में हुई है। मैं एक युवा राजनेता की भूमिका निभा रहा हूं जो भ्रष्ट नहीं है और अपने गांव के लोगों के लिए अच्छा करना चाहता है। 

आपको बता दें, इसी बीच सुधांशु से फैन्स सवाल कर रहे हैं कि क्या वो अपना सीरियल छोड़ देंगे? हालांकि अनुपमा शो छोड़ने के चांस काफी कम हैं। इन दिनों अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि वनराज शाह अपने घर से दूर जा चुका है। इस सीरियल की शूटिंग से बीच-बीच में समय निकालकर सुधांशु अपनी सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं।  

जैसा कि फिलहाल अनुपमा शो में हाई ड्रामा चल रहा है, जिसमें बापूजी घर छोड़कर अनुपमा के साथ रह रहे हैं, जबकि वनराज किसी काम से शहर से बाहर गए हैं। हालांकि शो ने सुधांशु पांडे उर्फ वनराज को बहुत मिस किया गया है। फैंस उन्हें वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कम ही लोग जानते हैं कि सुधांशु ने अपने पर्सनल काम की वजह से छुट्टी पर जाने के लिए एक छोटा सा ब्रेक लिया था। 

एक्टर ने बताया, 'मैं लंबे समय से एक ब्रेक चाहता था। इसलिए मैंने एक छोटा ब्रेक लिया और अपने परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने चला गया। हालांकि, यात्रा चार दिनों की थी और निर्माताओं के पास मेरे फुटेज को टेलिकास्ट करने के लिए पर्याप्त थे। इसलिए मेरे पास कुछ समय बचा था। तो मैं अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए राजस्थान गया था। हालांकि, मैं धमाके के साथ वापस आ गया हूं और दर्शक शाह हाउस में मेरी शानदार वापसी देखेंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर