रूपाली गांगुली Anupamaa के सेट पर करती हैं 10 डॉग्स की देखभाल, अभी एक प्रेग्नेंट डॉग की कर रहीं खास देखरेख

Rupali Ganguly Take Care stray dogs: रूपाली गांगुली पैट लवर हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने पैट डॉग गब्बर को अनुपमा के शूटिंग सेट पर लेकर जाती हैं और यहां उनके साथ ब्रेक में टाइम बिताती हैं...

Rupali Ganguly Anupamaa Actress Taking Care Of many stray dogs On The Sets
रुपाली गांगुली। 

मुख्य बातें

  • टीवी शो अनुपमा लगातार टीआरपी लिस्ट में जगह बनाए हुए है।
  • इस टीवी शो में रूपाली गांगुली लीड रोल निभा रही हैं।
  • रूपाली अक्सर अपने पैट डॉग गब्बर को अनुपमा के शूटिंग सेट पर लेकर जाती हैं।

टीवी शो अनुपमा लगातार टीआरपी लिस्ट में जगह बनाए हुए है। शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा चक्रवर्ती, अल्पना बुच, पारस कलनावत और आशीष मेहरोत्रा अहम भूमिका निभा रहे हैं। राजन शाही का ये शो कम वक्त में ही अपनी यूनिक स्टोरी लाइन के जरिए टेलीविजन के हिट शोज में शुमार हो चुका है। वैसे शो के सेट पर भी पूरी कास्ट एकसाथ काफी पॉजिटिव माहौल शेयर करती है। बताया जा रहा है कि रूपाली गांगुली टीवी शो की कास्ट के साथ सेट पर स्ट्रीट डॉग्स का काफी ख्याल रखते हैं, इतना ही नहीं सभी मिलकर एक गर्भवती डॉग की देखभाल कर रहे हैं।

रूपाली गांगुली इसे लेकर बताती हैं, 'हमारे निर्माता राजन शाही सभी डॉग की अच्छी तरह से देखभाल करते हैं, यह बहुत ही संतुष्टिदायक है। सेट पर कई स्ट्रीट डॉग हैं और मैंने उन सभी का नाम रखा है। मेरी पैट डॉग गब्बर गैंग का लीडर है और उसके बाद लंबूजी, चॉकलेट, रिमझिम, गुलाबजामुन, अदा, बिस्किट, पुचकी, बादाम, डायना और बेबे (सबसे छोटी) सबसे नाम हैं।'

'अब रिमझिम गर्भवती है, इसलिए हम सभी उसकी देखभाल करते हैं। ये सभी सबसे बड़ा स्ट्रेस बस्टर हैं और हमें बिना किसी शर्त के प्यार देते हैं। जब मैं इनके आसपास होती हूं तो मुझे अच्छी महसूस होता है।' आपको बता दें रूपाली गांगुली पैट लवर हैं। रूपाली का सोशल मीडिया हैंडल भी गब्बर के साथ वाली फोटोज और वीडियो से भरा हुआ है। वो अक्सर अपने पैट डॉग गब्बर को अनुपमा के शूटिंग सेट पर लेकर जाती हैं और यहां उनके साथ ब्रेक में टाइम बिताती हैं। 

20 साल पहले रुपाली गांगुली ने किया था डेब्यू
रुपाली ने साल 2000 में सीरियल सुकन्या से अपना टेलिविजन डेब्यू किया। इसके बाद वो संजीवनी, भाभी, साराभाई वर्सेज साराभाई कहानी घर घर की, एक पैकेट उम्मीद, आपकी अंतरा और परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी में नजर आईं। रुपाली गांगुली कई रिएलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं जिसमें बिग बॉस 1, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 2, किचन चैंपियन 2 और मीठी छुरी नंबर 1 शामिल हैं।

चाइल्ड आर्टिस्ट रहीं रुपाली गांगुली 
रुपाली ने 7 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थीं। साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म साहेब में उन्हें चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर देखा गया था। फिल्म में अनिल कपूर, अमृता सिंह, राखी और उत्पल दत्त लीड रोल में थे, जिसका निर्देशन रुपाली के पिता अनिल ने ही किया था। इसके बाद वो अपने पिता के ही डायरेक्शन में बनी फिल्म मेरा यार मेरा दुश्मन (1987) में चाइल्ड आर्टिस्ट के रोल में दिखीं। इसके बाद उन्होंने साल 1997 में दो फिल्मों अंगारा व दो आंखें बारह हाथ में काम किया और साल 2011 में वो फिल्म सतरंगी पैराशूट में दिखीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर