एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेते हैं 'अनुपमा' के एक्टर्स, रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे की फीस जान रह जाएंगे हैरान

टीवी सीरियल अनुपमा सबसे पसंदीदा शोज की लिस्ट में शामिल है और शुरुआत से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। क्या आप जानते हैं कि इस शो को स्टार्स कितनी फीस लेते हैं?

Anupamaa Actors
Anupamaa Actors  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा की शुरुआत साल 2020 में हुई थी।
  • शुरुआत से ही ये शो दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है।
  • जानें इस शो के एक्टर्स कितनी लेते हैं फीस।

Anupamaa Actors Fees: मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा की शुरुआत साल 2020 में हुई थी और तभी से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। शो शुरुआत से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है। शो में लगातार नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं जिससे यह मजेदार बना हुआ है। इसके सभी एक्टर्स को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीआरपी लिस्ट में हिट इस शो के एक्टर्स एक एपिसोड के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं? इसके बार में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। 

अनुपमा 

शो में लीड एक्ट्रेस अनुपमा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अगर उनकी फीस की बात करें तो शो में उन्हें सबसे ज्यादा फीस मिल रही है। जानकारी के मुताबिक वो एक एपिसोड के लिए 60 हजार रुपये फीस लेती हैं। अगर रूपाली महीने के 20 दिन भी काम करती हैं तो उनकी एक महीने की कमाई 12 लाख रुपये होती है। 

वनराज शाह

शो में अनुपमा के पति वनराज का रोल निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे भी एक एपिसोड के लिए अच्छी खासी फीस लेते हैं। जानकारी के मुताबिक वो एक एपिसोड के 50 हजार रुपये लेते हैं। सुधांशु की एक महीने की कमाई 10 लाख रुपये महीने से ज्यादा है।

अनुज कपाडिया

एक्टर गौरव खन्ना शो में अनुज कपाडिया के रोल में हैं जो कि अनुपमा के दोस्त हैं और उन्हें पसंद करते हैं। वो एक एपिसोड के लिए 35 हजार रुपये फीस लेते हैं। 

काव्या

एक्ट्रेस मदालसा शर्मा शो में काव्या के रोल में नजर आ रही हैं, जो कि एक नेगेटिव किरदार है। शो में एक एपिसोड के लिए वो 30 हजार रुपये फीस लेती हैं। 

पारितोष शाह

रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी शो अनुपमा में अनुपमा और वनराज के बड़े बेटे पारितोष शाह का रोल प्ले करने वाले एक्टर आशीष महरोत्रा एक एपिसोड के लिए 33 हजार रुपये फीस लेते हैं। 

समर शाह

एक्टर पारस कलनावत शो में अनुपमा और वनराज के छोटे बेटे समर शाह का रोल प्ले करते हैं जिसके लिए वो करीब 35 हजार रुपये फीस लेते हैं। 

पाखी शाह

शो में पाखी शाह का रोल प्ले करती हैं एक्ट्रेस मुस्कान बामने, जो कि अनुपमा और वनराज की बेटी के रोल में हैं। वो एक एपिसोड के लिए 27 हजार रुपये फीस लेती हैं। पाखी शाह परिवार की सबसे छोटी सदस्य हैं। साथ ही वो शो के लिए सबसे कम फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर