Anupamaa New Promo: अनुपमा हुई अनुज के प्यार की मुरीद, प्रोमो वीडियो में दिखी दोनों की दिलकश केमिस्ट्री 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 10, 2021 | 23:57 IST

Anupamaa Latest Promo: छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो अनुपमा का प्रोमो वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है। इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपमा अनुज से बेइंतहा प्यार करने के लिए धन्यवाद कह रही है।

anupamaa says thank you to anuj after he confesses his love, anupamaa and anuj new chemistry anupamaa serial new promo released
अनुपमा टीवी शो का नया प्रोमो   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जारी हुआ अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो।
  • अनुज के प्यार के लिए उसे धन्यवाद करती नजर आई अनुपमा।
  • आगामी एपिसोड में शुरू हो सकती है दोनों की लव केमिस्ट्री।

Anupamaa Promo Video: अनुपमा (Anupamaa) धारावाहिक का प्रोमो वीडियो हाल ही में रिलीज हो गया है। इस प्रोमो वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे अनुपमा ने अनुज के प्यार को एक्सेप्ट कर लिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुपमा सीरियल के आगामी एपिसोड में दर्शकों को अनुपमा और अनुज की केमिस्ट्री देखने को मिल सकती है। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद अनुपमा सीरियल के फैंस आगामी एपिसोड को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। इस नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपमा अनुज से मिलने जाती है और कहती है कि वह उससे कुछ साझा करना चाहती है। जिसके बाद अनुज अनुपमा से बोलने के लिए कहता है।

अनुज को धन्यवाद कहेगी अनुपमा

प्रोमो वीडियो में यह देखा जा सकता है कि अनुपमा अनुज के सामने उसे धन्यवाद कहती है। अनुपमा कहती है कि 'दिल से थैंक यू मुझसे इतना प्यार करने के लिए', जिसके बाद अनुज शर्मा जाता है। इसके बाद अनुज और अनुपमा जैसे ही एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं वैसे ही फूलों की बारिश होने लगती है। इस रोमांटिक प्रोमो वीडियो को देखने के बाद अनुपमा और अनुज के फैंस उन्हें साथ देखने के लिए शो मेकर्स से गुजारिश कर रहे हैं। अनुपमा को इस तरह देखकर अनुज भी दंग रह जाता है, ऐसा इसलिए क्योंकि उसे लगता है कि अनुपमा उससे सारे रिश्ते तोड़ देगी। मगर इस प्रोमो वीडियो में ऐसा नहीं हुआ। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

पिछले एपिसोड में देखा गया था कि जब अनुज ने अपने प्यार का इजहार किया था तब अनुपमा को झटका लगा था। लेकिन उसके बेटे समर ने उसे यह समझाया था कि जितना प्यार वह वनराज से करती थी, उससे कई गुना ज्यादा प्यार अनुज उससे करता है। इसी बीच, बा अनुपमा और अनुज को अलग करने की प्लानिंग कर रही हैं। दूसरी ओर, काव्या पूरे शाह हाउस को हड़पने की तैयारी कर रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर