Anupamaa Serial में लगेगा 5 ट्विस्ट का तड़का, समर को मिली व‍िदेश में जॉब, अब काव्या पर गंदी नजर डालेगा बॉस

Anupamaa Big Family drama Upcoming Twist: शाह परिवार की खुशियों को लगी किसकी नजर? काव्या और समर की नई जॉब लाएगी कौनसी मुसीबत। जानें अनुपमा में आ रहे 5 दिलचस्प ट्विस्ट के बारे में।

Anupamaa 5 Upcoming Twist| Anupamaa Samar International Job To Kavya Dholakia office| Anupama New Revenge plan| अनुपमा में लगेगा 5 ट्विस्ट का तड़का| अनुपमा में आगे आ रहे बड़े ट्विस्ट|
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा की कहानी में फैंस को जल्द ही कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।
  • शाह परिवार की खुशियों को लगी नजर के लिए बा कराएगी उपाय।
  • जानें अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड आ रहे 5 काफी दिलचस्प ट्विस्ट के बारे में।

रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो अनुपमा (Anupama) में लगातार नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते रहते हैं। इसी वजह से राजन शाही का टीवी सीरियल अनुपमा लोकप्रियता में काफी आगे है। टीवी शो की कहानी लगातार दर्शकों को इससे बांधे हुए है। अब अनुपमा शो की कहानी में फैंस को जल्द ही कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं शाह परिवार की खुशियों को जो नजर लग गई है उससे लिए बा अब घर में शांति पाठ कराएंगी। तो चलिए जानते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड आ रहे 5 काफी दिलचस्प ट्विस्ट के बारे में।

समर को मिला व‍िदेश में जॉब का ऑफर
शाह परिवार आर्थिक तंगी का सामना कर रहा है। अनुपमा, वनराज इस मुसीबत से निकलने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं लेकिन सब व्यर्थ है। तभी समर को एक कॉल आता है जहां उसे इंटरनेशनल जॉब का ऑफर मिलता है जो उसकी किस्मत बदल सकता है। हालांकि यह ऑफर एक साल के कॉन्ट्रैक्ट के साथ आता है जहां वह बहुत सारा पैसा कमा सकता है और परिवार की मदद कर सकती है। समर की काव्या से इस ऑफर को लेकर बहस होता है। हालांकि समर ने नंदिनी, काव्या और उसके परिवार के साथ बहस करते हुए व‍िदेश में जॉब का ऑफर को ठुकरा दिया हैं। क्योंकि वो परिवार के साथ रहना चाहता है और यहीं उनकी मदद करना चाहता है।

काव्या पर अब बुरी नजर डालेगा बॉस ढोलकिया
जैसा कि हमने देखा था काव्या नौकरी के इंटरव्यू के लिए जाएगी, लेकिन उसकी नौकरी नहीं लग पाएगी। इस बात से काव्या हताश हो जाती। क्योंकि पहले भी काव्या को एक इंटरव्यू में रिजेक्ट किया गया था। परेशान काव्या को लगेगा कि घर में कुछ परेशानी है। हालांकि अब काव्या की किस्मत चमकने वाली है और वो किंजल की जगह नौकरी जॉइन करेगी। जी हां, किंजल के जॉब छोड़ते ही ढोलकिया के पास कोई अन्य विकल्प नहीं बचाता है वो काव्या को काम पर वापस बुला लेता है। काव्या यह देखने में विफल रहती है कि किंजल ने नौकरी क्यों छोड़ी? लेकिन काव्या को लगता है कि वह किंजल और वनराज की तुलना में बहुत योग्य है और इसलिए ढोलकिया ने उसे बुलाया है। अब ढोलकिया की बुरी नजर काव्या पर होगी। ढोलकिया अब काव्या को देर रात तक ऑफिस में लेट कराया करेगा। ढोलकिया अब काव्या से अपनी हवस पूरी करने की कोशिश करेगा। क्या करेगी काव्या ये देखना दिलचस्प होगा।

अनुपमा लेगी अब किंजल का बदला
जैसा कि वनराज और अनुपमा किंजल को लेकर परेशान होते हैं। देर रात तक किंजल काम से नहीं लौटती है। तभी एक एक कार ने किंजल आती है और हैरान-परेशान दिखती है। अनुपमा को देखते ही किंजल खुद को रोक नहीं पाती है और वो फूट-फूटकर रोने लगती है। वनराज भी किंजल की ऐसी हालत देख हैरान हो जाता है। अनुपमा, किंजल से पूछती है कि क्या हुआ है और वो क्यों रो रही है। परेशान किंजल, अनुपमा सच नहीं बताती है और सबसे ये बात छुपाती है। तभी अनुपमा को शक होगा और आखिरकार किंजल उनके बॉस की हरकतों के बारे में बताए। अब अनुपमा मां के रूप में प्रतिज्ञा करेगी कि वो किंजल के बॉस ढोलकिया को खून के आंसू रुलाएगी। क्योंकि उसके अनुपमा की बेटी समान बहू पर के साथ बदतमीजी की है।


 
पाखी लगाएगी शाह परिवार की क्लास
राखी कैसे भी करके किंजल को शाह परिवार से बाहर निकालने के लिए बेताब हैं, ताकि वह अपनी बेटी के लिए एक शानदार लाइफ की व्यवस्था कर सके। स्थिति तब बिगड़ती है जब किंजल परितोष के बिना ही रह जाती है और जल्द ही नौकरी छोड़ देती है। अब राखी और गुस्से में आगबबूला हो जाएगी, क्योंकि अब घर का काम किंजल पर होगा और जब उसने अपनी नौकरी भी खो दी। पाखी नहीं चाहती है कि किंजल एक नई अनुपमा बने। ऐसे में राखी के गुस्से का सामना शाह परिवार को करना पड़ेगा। जल्द ही राखी बहुत बड़ा ड्रामा करने वाली है और शाह परिवार पर उसकी बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाएगी। हालांकि किंजल परिवार को बचाने की कोशिश करेगी लेकिन राखी के गुस्से के आगे सब बेकार हो जाएगा।

अनुपमा के क्रश की होगी एंट्री
रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा के बचपन का दोस्त जल्द शो में एंट्री लेने वाला है। ये दोस्त कभी अनुपमा का क्रश भी रहा है। शो में अनुपमा का जब ये खास दोस्त आएगा तो वनराज काफी जलन फील करने वाला है। अब वक्त के साथ चीजें और उभरकर सामने आएंगी। क्योंकि अनुपमा तलाकशुदा है और वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सकती है। जाहिर है आने वाले वक्त में मेकर्स एकबार फिर से अनुपमा की पर्सनल लाइफ के इर्द-गिर्द कहानी को ले जाने की कोशिश करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर