Anupamaa 5 Big Twist: वनराज करेगा काव्या के साथ रहने से इंकार, अनुपमा का कन्यादान करेंगे बापूजी? 5 ट्विस्ट करेंगे सीरियल में धमाका

Anupamaa star plus Serial 5 Huge Twists| शाह हाउस बेच देगी काव्या तो अनुपमा की खातिर अनुज करेगा काव्या का भंडाफोड़। 5 धमाकेदार ट्विस्ट कर देंगे सीरियल का मजा दोगुना।

Anupamaa star plus Serial 5 Twist Vanraj refuses to live with Kavya And Bapuji wants to perform Anupama Kanyadan
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा की खातिर अनुज करेगा काव्या का भंडाफोड़
  • अनुपमा का कन्यादान करेंगे बापूजी! 
  • 5 धमाकेदार ट्विस्ट कर देंगे सीरियल का मजा दोगुना।

अनुपमा सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा दिखने वाला है। शो में तोशु अपनी सारी हदें पार करते हुए मां पर आरोप लगाएगा। तोशू, अनुपमा की अनुज के साथ दोस्ती को आशिक कहते हुए उसे चरित्रहीन महिला कहेगा। अनुपमा को तोशु की बातों से घृणा होगी और वो उसे जोरदार थप्पड़ जड़ेगी। इधर अनुज, अनुपमा के प्रति तोशु के व्यवहार को देखकर इतना क्रोधित हो जाता है कि वो सीधा शाह परिवार का सामना करने का फैसला करता है। अनुज, अनुपमा जैसी पवित्र महिला पर आरोप लगाने और उसके रिश्ते पर सवाल उठाने के लिए वनराज को कोसेगा। इस बीच अनुज-वनराज का बड़ा जोरदार फेस ऑफ होगा और सीरियल की कहानी में आएंगे 5 धमाकेदार ट्विस्ट।

अनुपमा का कन्यादान करेंगे बापूजी! 
वनराज और अनुज के फेस ऑफ में काफी कुछ सामने आएगा। अनुज सच कबूल करेगा कि वह अनुपमा से प्यार करता है। अनुज अपना गुस्सा निकालेगा और कहेगा कि वह अनुपमा से प्यार करता है और सबको चौंका देता है। आगे बापूजी, अनुज और अनुपमा के रिश्ते के लिए अपना समर्थन देंगे और वो अनुपमा से अनुज से शादी करने के लिए कहते हैं जो एक अच्छा इंसान है। बापूजी, अनुपमा के कन्यादान की रस्म भी करना चाहेंगे। जो उन्हें भावुक कर देगी। क्या अनुपमा, अनुज से शादी के लिए राजी होंगी? देखना दिलचस्प होगा।

अनुपमा तोड़ेगी अनुज से रिश्ता 
अनुज, अनुपमा के लिए अपने एकतरफा प्यार को कबूल कर लेगा। अब अनुपमा को यह अपराधबोध बुरी तरह से प्रभावित करेगी क्योंकि वनराज, लीला और काव्या के उसके चरित्र पर ताने असली थे। एक बार के लिए अनुपमा को अपनी ही नजरों में बुरा लगेगा क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि अनुज दोस्ती से ज्यादा सोचता है। वह यह सोचकर दोषी महसूस करती है कि अनुज इतने लंबे समय तक अकेले रहने और अपने जीवन में कोई खुशी नहीं लाने के पीछे यही कारण है। अब वह अनुज के साथ अपने संबंध तोड़ने की सोचती है। हालांकि उसे जल्द ही उसकी असली कीमत का एहसास होने वाला है?

शाह हाउस बेच देगी काव्या
अनुपमा शो के आने वाले ट्रैक में काव्या, शाह हाउस को बेचने के लिए एक चौंकाने वाला कदम उठाएंगी। पहले देखा गया था कि काव्या धीरे-धीरे शाह के घर का मालिकाना हक छीन लेती है। आगे, शाह परिवार को तब झटका लगेगा जब उन्हें पता चलेगा कि उनका घर बिक रहा है। उन्हें पता चलेगा कि काव्या घर की मालकिन हैं और उसने होने वाले खरीदार से एडवांस भी लिया है। संयोग से ये खरीदार अनुज का दोस्त निकलेगा। 

अनुज करेगा काव्या का भंडाफोड़
अब अनुज, काव्या की हाउस डील को रोकने का प्लान बनाएगा। अनुज काव्या को एक बेहतर प्रस्ताव के साथ लुभाने का फैसला करता है। अनुज खरीदार होने का नाटक करते हुए काव्या के साथ अपने एक ऑफिस में एक मीटिंग फिक्स करेगा। दूसरी तरफ, अनुपमा घर के साथ अपनी यादों के बारे में सोचकर भावुक हो जाएंगी और घर को बचाने की गुहार लगाएंगी। प्लान के मुताबिक काव्या, अनुज से मिलने आती है और परिचित चेहरों को देखकर चौंक जाएगी। इस तरह से अनुज, काव्या का भंडाफोड़ करेगा! 

वनराज करेगा काव्या के साथ रहने से इंकार
अनुपमा सीरियल में काव्या, शाह हाउस को फंसाएगी और घर को अपने नाम पर कराएगी। शाह परिवार को तब झटका लगेगा जब उन्हें पता चलेगा कि काव्या घर की मालकिन हैं और उसने घर बेच दिया है। कहा जा रहा है कि काव्या, शाह परिवार को घर खाली करने के लिए कहेगी और वनराज को उनके नए घर के बारे में बताएगी। काव्या के धोखा देने से वनराज अपना आपा खो देगा और उसे कोसेगा। बाद में, वनराज अपनी बदकिस्मती से नफरत करता है। इतना ही नहीं वनराज, अनुपमा को कोसेगा और संपत्ति को बा को हस्तांतरित करने का आरोप लगाएगा। वनराज, काव्या के द्वारा खरीदे गए नए घर में उसके साथ रहने से इंकार कर देगा। ओएमजी!! अब आगे क्या होगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर