अनुपमा, 10 सितंबर 2021 एपिसोड अपडेट: क्या सामने आएंगे अनुपमा के लिए अनुज के छुपे जज्बात? होने वाले हैं 3 धमाके

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 10, 2021 | 09:56 IST

अनुपमा 10 सितंबर 2021 एपिसोड अपडेट: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में अब तीन बड़े धमाके होने वाले हैं। यह धमाके अनुपमा-वनराज-अनुज के भविष्य को बदल कर रख देंगे। 

3 major twists in anupamaa, major twists in anupamaa serial, anupamaa and anuj relationship
अनुपमा सीरियल में 3 बड़े ट्विस्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बेहतर भविष्य के लिए अनुपमा का साथ देगा अनुज।
  • वनराज के सामने आएंगे अनुपमा के लिए छुपे अनुज के जज्बात।
  • अनुपमा-अनुज को बंद कमरे में देख बढ़ेगी वनराज की धड़कनें।

अनुपमा 10 सितंबर 2021 एपिसोड अपडेट: 35वें हफ्ते भी टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) की बादशाहत टीआरपी की लिस्ट में कायम है। अनुपमा में चल रहा ट्रैक दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुआ है। अनुपमा टीवी शो में चल रहे ट्रैक की बात करें तो अनुज (Anuj Kapadia) के आने से शाह परिवार बहुत खुश है।

मगर, शो में अनुज की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी बदलने वाली है। अब तक इस टीवी सीरियल में यह देखा गया कि वनराज (Vanraj) और काव्या (Kavya) नए डील के प्रपोजल के लिए अनुज के ऑफिस जाते हैं। जहां जीके को अपमानित करने के लिए अनुज काव्या पर भड़क जाता है। इस टीवी सीरियल में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट वनराज, अनुपमा और अनुज की जिंदगी के लिए बेहद अहम होने वाले हैं।

बेहतर जिंदगी के लिए अनुपमा का साथ देगा अनुज

दर्शकों को अनुपमा सीरियल में अनुपमा और अनुज की बॉन्डिंग बहुत पसंद आ रही है। लोग आगे भी अनुपमा और अनुज को एक साथ देखना चाहते हैं। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि जीवन में अनुपमा की तरक्की के लिए अनुज उसका साथ देगा। इसके साथ वह अनुपमा के डांस एकेडमी को भी चलाने के लिए हर संभव कोशिश करेगा। अनुज जैसे शक्तिशाली, प्रभावशाली और नेक दिल इंसान की मौजूदगी अनुपमा के लिए बहुत खास होने वाली है। यह भी कहा जा रहा है कि इस टीवी सीरियल में अनुपमा और अनुज शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

अनुपमा-अनुज को बंद कमरे में देख बढ़ जाएगी वनराज की धड़कन

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि मीटिंग में जाने के लिए अनुपमा मना करती है मगर बापूजी और किंजल के कहने पर वह‌ मान जाती है। लेकिन अनुज से मिलने के लिए अनुपमा को जाते देख बा गुस्सा हो जाती है। तभी बापूजी बा को समझाते हैं और अपनी सोच सुधारने के लिए कहते हैं। काव्या और वनराज अपना प्रेजेंटेशन अनुज को देते हैं। ‌

अनुज उनकी तारीफ करता है जिसके बाद वह अनुपमा से अपना प्रेजेंटेशन देने के लिए कहता है। फिर वह‌‌ वनराज और काव्या से कहता है कि उसे सोचने के लिए टाइम चाहिए। वनराज, काव्या और अनुपमा अनुज के ऑफिस से बाहर निकलते हैं तभी अनुज अनुपमा को रोक लेता है। ‌बंद कमरे में अनुपमा और अनुज को साथ देखकर वनराज काफी इनसिक्योर हो जाता है और उसकी धड़कनें बढ़ जाती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

वनराज के सामने आएंगे अनुपमा के लिए अनुज के छुपे जज्बात

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि वनराज और काव्या नए डील के लिए काफी मेहनत करते हैं। वनराज और काव्या की मेहनत को देखकर अनुज भी उनकी तारीफ करता है। वहीं, इस बिजनेस को समझने में अनुपमा को परेशानी आती है। मगर, आने वाले समय में अनुज भी अनुपमा का टैलेंट पहचान जाएगा।

अनुज अनुपमा से प्रेजेंटेशन देने के लिए कहता है और बताता है कि वह वेट कर रहा है। तभी जीके उससे यह कहता है कि वह 26 साल से वेट कर रहा है। यह बात सुनते ही वनराज को झटका लगता है और वह जीके से इस बात का असल मतलब समझने की कोशिश करता है। मगर आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि क्या वनराज को अनुपमा के लिए अनुज के जज्बात का पता चलेगा या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर