Anupamaa, 04 October 2021 Serial Update: अनुपमा की खुशियों पर बा ने लगाया ग्रहण, ड्रामे के बीच अनुपमा भरेगी सपनों की उड़ान 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 04, 2021 | 08:34 IST

Anupamaa Serial Updates: टीवी शो अनुपमा की कहानी अब बेहद रोचक होने वाली है क्योंकि इस शो में एक्स सास-बहू के बीच तकरार को दिखाया जाएगा। जानिए क्या होगा आज के एपिसोड में

baa tore the invitation card for the bhumi puja given by anuj, anupamaa is devastated after baa warning
अनुपमा शो में नया ट्विस्ट 

मुख्य बातें

  • अनुज ने दिया अनुपमा को बड़ा सरप्राइज।
  • बा ने अनुपमा की खुशियों पर लगाया ग्रहण। 
  • अपने खुशियों को पाने के लिए अनुपमा ने लिया बड़ा फैसला।

Anupamaa 04 October 2021, Serial Written Updates: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर अनुपमा (Anupamaa) अपने फैंस को कभी भी एंटरटेन करने से पीछे नहीं हटता है। आए दिन अनुपम शो की कहानी कुछ इंटरेस्टिंग मोड़ लेती रहती है जिससे दर्शक हमेशा इस‌ शो से जुड़े रहते हैं। पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुज अनुपमा को बहुत बड़ा सरप्राइज देता है जिसे देखकर अनुपमा झूमने लगती है। वहीं, वह अनुज के साथ किचन में एक बहुत प्यारा मोमेंट शेयर करती है। दूसरी ओर, रोहन कुछ गुंडों से समर को पिटवाता है। यह बात नंदिनी और समर अनुपमा से छुपा लेते हैं। मगर, ज्यादा देर तक यह बात अनुपमा से छुपी नहीं रहेगी। ‌जिसके बाद अपने बेटे की रक्षा के लिए अनुपमा अपना प्रचंड रूप दिखाएगी।

अनुपमा की खुशियों पर लगा ग्रहण

पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुज और जीके अनुपमा और बापूजी को अपने घर बुलाते हैं। जब अनुपमा अनुज के घर पहुंचती है तब उसे अनुज बहुत बड़ा सरप्राइज देता है। वह अनुपमा को एक इनविटेशन कार्ड देता है जिसमें अनुपमा का नाम लिखा रहता है। दरअसल, यह इनविटेशन कार्ड अनुज के नए प्रोजेक्ट का है। अनुज एक फाइव स्टार होटल का निर्माण करवाने वाला है जिसके भूमि पूजन के लिए वह लोगों को इनवाइट कर रहा है। उसने इस इनविटेशन कार्ड में अनुपमा का नाम भी लिखवाया है। इनविटेशन कार्ड में अपना नाम देखकर अनुपमा खुशी से झूमने लग जाती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मगर, अनुपमा की खुशी अब ज्यादा देर तक नहीं रहेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि जब अनुपमा और बापूजी घर आते हैं तब शाह परिवार को पूरी बात बताते हैं। ‌जब बा को यह पता चलता है कि अनुज ने अनुपमा का नाम इनविटेशन कार्ड पर लिखवाया है तब वह बहुत गुस्सा हो जाती है। जब, बा को यह पता चलता है कि अनुपमा ने इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए अनुज के किचन में मिठाई बनाई। तब, वह इनविटेशन कार्ड फाड़ देती है और सबको यह चेतावनी देती है कि कोई भी भूमि पूजन में शामिल नहीं होगा। 

अपनी खुशी के बीच किसी को नहीं आने देगी अनुपमा

जब बा इनविटेशन कार्ड को फाड़ देती है और किसी को भी भूमि पूजन में शामिल होने से मना करती है। तब, सबसे ज्यादा दुख अनुपमा को पहुंचता है। अनुपमा की खुशियों पर बा ग्रहण लगा रही है। मगर, अनुपमा बा को ऐसा करने नहीं देगी। वह इनविटेशन कार्ड को वापस जोड़ेगी और किसी को भी अपनी खुशियों के बीच आने नहीं देगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर