Anupamaa Spoiler Alert Hindi: वनराज-अनुपमा को मिला 20 लाख का नोटिस, आज के एपिसोड में ये होगी कहानी

Anupamaa Upcoming Twist in Hindi: कैफे को चलाने की मजबूरी अनुपमा और वनराज को बार बार एक दूसरे के करीब ला रही है और दोनों में नजदीकियों की संभावना दिख रही है। आज के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।

Anupama TV Show Spoiler Alert Upcoming Story
अनुपमा टीवी शो स्पॉइलर अलर्ट (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • अनुपमा टीवी सीरियल में 20 लाख का नोटिस पाने के बाद फिर साथ आएंगे अनुपमा-वनराज
  • डांस एकेडमी और कैफे को बचाने के लिए अनुपमा टीवी शो में फिर होगी जद्दोजहद
  • टीवी शो स्पॉइलर अलर्ट, किस तरफ जाएगी अनुपमा के आज के एपिसोड में कहानी

Anupamaa TV Show Update: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अभिनीत अनुपमा सीरियल (Anupama TV Show) वर्तमान में भारतीय टेलीविजन पर सबसे सफल शो में से एक है। पारिवारिक ड्रामा शो अपनी दिलचस्प कहानी और महीनों में विकसित हुए दर्शकों के साथ कनेक्शन से उनका दिल जीतने में कामयाब रहा है। अब तक, हमने देखा वनराज (सुधांशु पांडे) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) एक कैफे और एकेडमी खोलने के लिए एक साथ आए थे। हालांकि काव्या उनके पुनर्मिलन से वास्तव में खुश नहीं है और वह अनुपमा के खिलाफ वनराज को भड़काती रहती है।

वास्तव में, जैसे ही अनुपमा की डांस एकेडमी अधिक लोकप्रिय हो जाती है, काव्या वनराज को फिर से उकसाती है जिसके बाद वह अनुपमा के साथ बहस करने लग जाता है। दरअसल, जैसे ही मीडिया अनुपमा का इंटरव्यू लेने पहुंची कि वे दोस्ती की नई मिसाल कायम कर रहे हैं, वनराज ने इस बारे में बात करने से इनकार कर दिया और उन्हें जाने के लिए कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@rupaliganguly.fc)

इस बीच, आगे की कहानी में वनराज और अनुपमा के लिए एक और मुसीबत इंतजार कर रही है क्योंकि उन्हें एक महीने के भीतर 20 लाख रुपए के संपत्ति कर्ज का भुगतान करने का नोटिस मिलता है। वनराज यह खबर अनुपमा के साथ साझा नहीं करने का फैसला करता है, हालांकि बाद में उसे नोटिस मिल जाएगा और दोनों एक साथ राशि का भुगतान करने का फैसला करेंगे।

इस बीच, कैफे और एकेडमी को बचाने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं होने के कारण राखी उन्हें नीचा दिखाती नजर आएगी। हालांकि, वह वनराज और अनुपमा की मदद करती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दोनों उनकी मदद लेंगे या अपनी एकेडमी और कैफे को बचाने के लिए खुद के लिए कोई दूसरा रास्ता खोजेंगे। जाहिर है, अनुपमा  सीरियल आने वाले एपिसोड में कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर