Anupama TV Show के दीवाली एपिसोड में धमाका, वनराज-शाह परिवार के सामने अनुज कबूलेगा अनुपमा से प्यार!

Anupama TV Show Update: अनुपमा सीरियल की आगे की कहानी में एक बार फिर दिलचस्प मोड़ आने वाला है, जब वनराज के सामने अनुज कपाड़िया अनुपमा के लिए अपनी दिल की बात कबूल करेगा।

Anupama TV Show update, Anupama me aage ki Kahani
अनुपमा टीवी शो के अनुज और अनुपमा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में वनराज से भिड़ेगा अनुज कपाड़िया
  • शाह परिवार के सामने कबूल करेगा अपने दिल की बात
  • वनराज के परिवार से अनुज की अपील-'अनुपमा को कुछ मत कहिए'

मुंबई: दीवाली के मौके पर अनुपमा टीवी सीरियल में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। अनुज वनराज शाह का सामना करने के लिए शाह हाउस जाएंगे और सभी से अनुपमा के जीवन में दुख को खत्म करने की अपील करेंगे। वह शाह परिवार से कहेंगे कि वे जो कुछ भी कहना चाहते हैं, वह उसे कहें लेकिन अनुपमा से एक शब्द भी ना कहें क्योंकि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। लेकिन जब से अनुज और अनुपमा ने घर से दूर रात गुजारी है तब से गुस्से में उबल रहा वनराज अनुज के साथ हाथापाई पर उतर आता है। वह उसका कॉलर पकड़ लेता है और उसे अनु के लिए 'दोस्त' शब्द का इस्तेमाल बंद करने के लिए कहता है और पूछता है कि क्या वह अनुपमा से प्यार करता है।

बहस की गर्मी में अनुज भी अपना आपा खो देता है और कबूल करता है, 'हां हां, मैं अनुपमा से प्यार करता हूं। 26 साल पहले भी करता था, आज भी करता हूं।' इस दौरान हालांकि उसे यह पता नहीं होता कि अनुपमा उसके पीछे ही खड़ी है और जो कुछ हो रहा है उसे देख रही है। अनुज के कबूलनामे ने सभी को चौंका दिया, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इससे अनुपमा के साथ अनुज के बॉन्ड में किस तरह का बदलाव आता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

पिछले कुछ एपिसोड में, हमने देखा कि अनुपमा ने अनुज के बारे में कुछ चीजें महसूस की, जिसकी उसने और शाह परिवार ने शायद उम्मीद भी नहीं की होगी। खासकर अनुपमा ने अनुज को बार-बार कहा कि उसके जीवन में अब इस तरह के रिश्ते की कोई गुंजाइश नहीं है।

अब हाल ही में, जब अनु और अनुपमा अपनी वर्क ट्रिप के दौरान मंदिर में बातचीत कर रहे थे, अनुज ने अनु से पूछा था कि क्या वह दोबारा शादी करना चाहेगी। जिस पर उसने स्पष्ट रूप से कहा था कि उसके पास एक बार शादी करने के बाद दोबारा ऐसा करने की हिम्मत नहीं है। रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, गौरव खन्ना और अन्य कलाकार अभिनीत स्टार प्लस शो अनुपमा दिन प्रतिदिन दिलचस्प होता जा रहा है। कोई आश्चर्य नहीं कि इसी वजह से यह टीवी शो सप्ताह दर सप्ताह टीआरपी चार्ट में नंबर एक स्थान बनाए हुए है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर