Anupamaa Spoiler: डिवोर्स के बाद भी वनराज के दिल में है अनुपमा के लिए फीलिंग, सच्‍चाई जान काव्‍या होगी नाराज

Anupama Upcoming twist: अनुपमा टीवी शो के आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। अब वनराज के दिल में दबी अनुपमा के लिए फीलिंग्‍स बाहर आएंगी। इसे देख काव्‍या नाराज हो जाएगी।

Anupama Upcoming Spoiler, Anupama Upcoming episode
Anupamaa twist 
मुख्य बातें
  • एयरपोर्ट जाते समय फिसलकर गिरेगी अनुपमा
  • समर घरवालों को बताएगा अनुपमा का हाल
  • वनराज को होगी अनुपमा की चिंता, बोलेगा ये बात

Anupamaa spoiler alert: पॉपुलर टीवी शो अनुपमा की कहानी इनदिनों काफी दिलचस्‍प हो गई है। शो में अनुज कपाड़िया की एंट्री से इसमें नया मोड़ आ गया है। आने वाले एपिसोड में और मेजर ट्विस्ट्  देखने को मिलेगा। डिवोर्स के बाद भी अनुपमा के लिए वनराज के दिल में फीलिंग्‍स है, जो जल्‍द ही सामने आ जाएगी। सच्‍चाई जान काव्‍या नाराज हो जाएगी। वह खुद को ठगा हुआ पाएगी। 

अनुपमा की वजह से वनराज काव्‍या के रिश्‍ते में आएगी तकरार 

वनराज से तलाक के बाद अनुपमा की जिंदगी में अनुज की एंट्री हुई। वह प्रोफेशनली और पर्सनल स्‍तर पर आगे बढ़ रही है। अनुज के साथ उसकी दोस्‍ती को देख वनराज आग बबूला हो रहा था। हालांकि अनुपमा इन बातों पर ध्‍यान दिए बिना अपना भविष्‍य देखेगी। हालांकि अपकमिंग एपिसोड में एक नया ट्विस्ट् देखने को मिलेगा। जिसमें डिवोर्स के बाद भी वनराज के दिल में अनुपमा के लिए फीलिंग्‍स नजर आएगी। 

वह अचानक से अनुपमा के लिए चिंतित नजर आएगा। ये देख काव्‍या जल उठेगी। वह वनराज से पूछेगी कि तलाक के बावजूद उसे अनुपमा की इतनी फिक्र क्‍यों है। तब वनराज कहेगा कि उसके दिल के किसी कोने में अभी भी अनुपमा के लिए जगह है। ये बात सुनकर काव्‍या नाराज हो जाएगी। 

अनुपमा के फिसलने से वनराज होगा परेशान 

बिजनेस के सिलसिले में अनुपमा बाहर जा रही होगी। अनुज भी इस मीटिंग का हिस्‍सा होगा। मगर जाते समय अनुपमा एयरपोर्ट पर फिसलकर गिर जाएगी। ये बात जब समर घर पर बताएगा तो वनराज परेशान हो जाएगा। वह तुरंत बोल उठेगा कि अनुपमा को अपनी सैंडल चेक करनी चाहिए थी। 

वनराज के मुंह से अनुपमा के लिए ऐसी बात सुनकर काव्‍या नाराज हो जाएगी। आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाला है। अब देखना यह होगा कि क्‍या अनुपमा की वजह से वनराज और काव्‍या के रिश्‍ते में दरार आएगी और क्‍या काव्‍या को उसी के कर्मों की सजा मिलेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर