Anupama Spoiler: शाह निवास से बाहर आई अनुपमा को देविका देगी जगह, ये होगा सीरियल Upcoming Twist

Anupama TV Show Twist upcoming story: देविका एक बार फिर साबित करेगी कि वह अनुपमा की सच्ची दोस्त है और शाह परिवार से अनुपमा के बाहर जाने पर वह उसे अपने घर में बेझिझक जगह देगी।

Anupama tv show update, अनुपमा आज का एपिसोड, anupama upcoming twist spoiler
अनुपमा सीरियल में क्या होगी आगे की कहानी 

मुख्य बातें

  • अनुपमा में एक बार फिर शाह परिवार से बाहर जाएगी एक्ट्रेस
  • इस बार मुश्किल समय में देविका बनेगी अनुपमा का सहारा
  • परिवार के समर्थन के बिना अनुपमा शुरू करेगी अपनी आज़ाद जीवन

मुंबई: अनुपमा टीवी शो टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। इस सीरियल के आने वाले एपिसोड में बहुत सारे दिलचस्प ड्रामा का खुलासा होने वाला है। ऐसा लगता है कि अनुपमा अब वनराज और उसके अजीब व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और इसलिए वह शाह के घर छोड़ने का फैसला करेगी क्योंकि वह रोज रोज के नाटक से तंग आ चुकी है।

वह देविका को फोन करेगी और उससे अपने घर में रहने की अनुमति मांगेगी क्योंकि वह कहीं और नहीं जा पाती। देविका एक बार फिर साबित करेगी कि वह अनुपमा की सच्ची दोस्त है और वह अनुपमा को अपने घर में खुले हाथों से स्वीकार करते हुए बिल्कुल नहीं सोचेगी।

अनुपमा अपने परिवार के समर्थन के बिना एक नया स्वतंत्र जीवन शुरू कर रही है और बहुत घबराई हुई है। हालांकि अनुपमा अंदर से टूट चुकी हैं क्योंकि उसे अपने घर व बच्चों को छोड़ना पड़ा, लेकिन उन्होंने सही काम किया। क्या अनुपमा अपने फैसले पर टिक पाएंगी या क्या एक बार फिर शाह हाउस वापस जा पाएंगी? यह देखने का इंतजार दर्शकों को बना हुआ है।

निर्देशक कट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित, अनुपमा का प्रीमियर 13 जुलाई 2020 को स्टार प्लस पर हुआ था। इसमें रूपाली गांगुली अनुपमा की मुख्य भूमिका में हैं। सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, अरविंद वैद्य, अल्पना बुच, निधि शाह, तसनीम शेख कहानी का एक अभिन्न हिस्सा हैं।

बीते समय में अनुपमा सीरियल के अंदर कई सारे उतार चढ़ाव देखने को मिलते रहे हैं। इससे पहले भी एक बार अनुपमा के घर से बाहर जाने का घटनाक्रम सीरियल में देखने को मिल चुका है जब वनराज अपनी बात ना मानने पर अनुपमा को घर से बाहर कर देता है और ऐसे में अनुपमा के कॉलेज का दोस्त अनुज घर दिलाने में उसकी मदद करता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर