Anupama Serial Update 6 Oct 2021:अनुपमा को रोता देख खुद को रोक नहीं पाया अनुज कपाड़िया, तोड़ेगा अपनी कसम

Anupama Serial 6 Oct 2021: टीवी सीरियल अनुपमा में वनराज ने सारे हदें पार कर दी है। वनराज के जाने के बाद अनुज और अनुपमा जोर-जोर से रोने लगते हैं। अनुज अनुपमा से घर छोड़ने के लिए कहता है।

Anupama Serial Update
Anupama Serial 

मुख्य बातें

  • अनुपमा और अनुज कपाड़िया के भूमि पूजन में वनराज ने कई घटिया इल्जाम लगाए।
  • वनराज देगा अनुपमा और अनुज कपाड़िया को चेतावनी।
  • वनराज के जाने के बाद अनुपमा सिसक-सिसकर रोने लगती है।

मुंबई. अनुपमा और अनुज कपाड़िया के नए बिजनेस के भूमि पूजन में वनराज शाह ने काफी ड्रामा किया। अनुपमा इसके बाद फूट-फूटकर रोने लगी। वहीं, अनुज कपाड़िया उसे अपने लिए स्टैंड लेने के लिए कहेगा।

वनराज शाह भूमि पूजन में अनुपमा और वनराज के रिश्ते पर भद्दा कमेंट करेगा। वह चेतावनी देता है कि दोनों के रिश्ते के कारण उसके परिवार को परेशानी नहीं होनी चाहिए। वनराज कहता है कि अनुज कपाड़िया आज से उसके परिवार के लिए अजनबी है। घर वापस लौटने के बाद काव्या वनराज को डांटती हैं कि उसे अनुज कपाड़िया के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए। क्या पता कल उन्हें अनुज कपाड़िया के सामने हाथ फैलाना पड़े। 

Anupama Spoiler

माफी मांगता है अनुज
वनराज के जाने के बाद अनुपमा सिसक-सिसकर रोने लगती है। अनुपमा को रोते हुए देखकर अनुज भी खुद को नहीं रोक पाता है। अनुपमा माफी मांगती हैं कि उसके कारण उसे ये सब सुनना पड़ा। अनुज इसके बाद अनुपमा से कहता है कि उसे खुद के लिए जीना होगा। वह अनुपमा से कहता है कि उसने तय किया था कि वह पर्सनल लाइफ में दखल नहीं देगा लेकिन, आज की घटना के बाद वह नहीं रुकेगा। 

Anupama

जीके ने कहा- 'नहीं करेंगे माफ'
वनराज की हरकत से जीके भी काफी नाराज हो जाते हैं। जीके कहते हैं कि वह इस हरकत के लिए वनराज शाह को कभी भी माफ नहीं करेंगे। वहीं, बापूजी जीके से वनराज की गलती के लिए माफी मांगते हैं। 

Anupama

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुपमा वनराज की आंखों में आंख डालती है। अनुपमा कहती है कि अभी तक वह उसके पीछे रही थी लेकिन, अब वह उसके बराबर में रहेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर