अनुपमा में वनराज-काव्या और ये रिश्ता में सिराट की शादी करेगी बड़ा धमाका, जानें 6 टीवी शोज में क्या होगा आगे

5 TV show spoiler Update This Week: छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। डालें एक नजर अनुपमा- ये रिश्ता क्या कहलाता है सहित टीवी के टॉप-6 शोज पर....

6 TV Show spoiler Anupama To yeh rishta kya kehlata hai Sirat choti sardarni to naagin
टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं।
  • डालें एक नजर अनुपमा- ये रिश्ता... सहित टीवी के टॉप-6 शोज पर....

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में वनराज की जिंदगी एकबार फिर ऐसे मुकाम पर आ गई हैं जहां उसे अनपुमा और काव्या में से किसी एक को चुनना है। अनुपमा (Rupali Pandey) से मिले रिजेक्शन के बाद वनराज को नहीं समझ आ रहा है कि वो क्या करें? अनुपमा से ना सुनने के बाद वनराज, काव्या (Madalsa Sharma) के पास आ गया है। वनराज (Sudhanshu Pandey) की बातों में आकर काव्या का दिल पिघल जाएगा और वो वापस अपनी जिंदगी में उसे लाने के लिए हामी भर देगी। हालांकि ये बस वनराज के प्लान का हिस्सा है। क्योंकि अनुपमा के रिजेक्शन के बाद वनराज के अंहकार को ठेस पहुंची है। इससे अनजान काव्या, वनराज से डिमांड करेगी कि वो अनुपमा से हर तरह से अलग हो जाए। ये सब सुनकर वनराज को धक्का लगेगा क्योंकि ना तो वो अपने परिवार से अलग होना चाहता है और ना ही वो काव्या से दूर जाना चाहता है। वनराज अब अनुपमा और घरवालों के सामने ही काव्या से शादी करने की बात कहेगा। वनराज की बातों को सुनकर अनुपमा को धक्का लगेगा। वैसे सिर्फ अनुपमा में ही ऐसा दिलचस्प मोड़ नहीं आ रहा है छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी पलट चुकी है। एक नजर टीवी के टॉप-5 शोज पर....

ये रिश्ता क्या कहलाता है 
टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में एक नया मोड़ आ रहा है। कार्तिक और नायरा मौत के बाद बिछड़ गए थे। कार्तिक परेशान है और वो अकेले जीवन जी रहा है। हालांकि नायरा के हमशक्ल सिराट ने एंट्री ली है लेकिन अब कहानी पूरी तरह से नया मोड़ तय करेगी। कार्तिक और सिराट की नियति उन्हें फिर से मिलाने जा रही है और ये ट्विस्ट ढेर सारा ड्रामा लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सिराट की दादी चाहती हैं कि उसकी शादी सही समय पर हो जाए और यहां वो बॉक्सिंग चैंपियन बनने के अपने सपने का पीछा कर रही है। सिराट की शादी कहानी में सबसे दिलचस्प मोड़ लाने वाली है और बड़ा धमाका भी करेगी। इधर कार्तिक-नायरा का बेटा कायरव ये साबित करने में लगा है कि सिराट ही नायरा है। इसके लिए कायरव ने एक पूरा प्लान भी बनाया है। 

कुमकुम भाग्य
टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिलने वाले हैं। प्राची और रणबीर का जीवन कठिन परिस्थितियों में गुजरेगा। सहाना, प्राची को मंदिर ले आती है। पलक और राज की मंदिर में शादी है और प्राची के साथ रणबीर की भी अपनी प्लानिंग है। रणबीर, प्राची से मंदिर में शादी करने की योजना बना रहा है। लेकिन प्राची रणबीर की योजना से अनजान है। राज और पलक की शादी के बारे में जानने के बाद रिया को एक झटका लगता है। उसे पता चलता है कि रणबीर और प्राची भी वहीं हैं। वहीं इधर जैसा कि अभी और प्रज्ञा फिर से मिल गए हैं। प्रज्ञा ने सालों पहले उसे छोड़ने पर दुख व्यक्त किया है। वह उसे शादी करने के लिए मजबूर करता है और दोनों इस पावन बंधन में बंध जाते हैं। दूसरी तरफ हिटमैन को अभी और प्रज्ञा को मारने का निर्देश मिला है। अब, आने वाले एपिसोड में अभी और प्रज्ञा के खुशहाल शादी के पलों पर हिटमैन की बंदूक तनेगी। जिसकी वजह से अभि और प्रज्ञा की जिंदगी खतरे में है। 

साथ निभाना साथिया-2  की गहना की बढ़ेंगी चुनौतियां
साथ निभाना साथिया-2 (saath Nibhaana Saathiya 2) को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। गहना (स्नेहा जैन) के साथ शो काफी सुर्खियों में हैं। गहना सरस्वती पूजा के लिए फिर से पंडाल का सजा रही हैं। अब आने वाले ट्रैक में राधिका (कृतिका देसाई), जो इस बात से परेशान है कि अनंत (हर्ष नागर) के जीवन में गहना (स्नेहा जैन) है। वो अब गहना से बात करेगी कि वो अनंत की लाइफ पार्टनर के लायक नहीं है। राधिका की गहना के साथ दिल की बात होगी। जिसमें वह उसे बताएगी कि वह एक बहू और पत्नी की जिम्मेदारियों को पूरा नहीं कर पाएगी। राधिका तब गहना को चुनौती देगी कि वह इसको पाने के लिए कड़ी मेहनत करे। पूजा का सीक्वेंस काफी ड्रामे से भरा होगा और राधिका के लिए गहना चुनौती पेश करेगी। क्या गहना सफल होगी? ये देखना दिलचस्प होगा।

छोटी सरदारनी में रहेंगे 'परम'
छोटी सरदारनी(CHoti Sarrdaarni) टीवी शो में जल्द ही लीप आने वाला है। मेकर्स इस शो में पांच साल का लीप ला रहे हैं। इसी के चलते छोटी सरदारनी में नई कास्ट की एंट्री होने वाली है। साथ ही मेहर और सरबजीत के बच्चे भी बड़े हो जाएंगे। फिलहाल चाइल्ड एक्ट्रेस केविना टाक शो में सरबजीत-मेहर के बेटे परम की भूमिका में हैं। खबर थी कि वो इसका हिस्सा नहीं होंगी लेकिन अब केविना के फैन्स के लिए खुशखबरी है। केविना लीप के कारण शो से बाहर नहीं होगी। बल्कि अब केविना को एक और भूमिका शो में निभाने वाली हैं। केविना अब मेहर की (निमृत कौर) बेटी सेहर की भूमिका निभाएंगी। सूत्रों के अनुसार मेहर अभी परम और करण की मां हैं, उनकी एक बेटी सेहर भी लीप के बाद कहानी में देखने को मिलेगी। यह भूमिका केवीना टाक द्वारा निभाई जाएगी। 

नागिन 5 
सुपरनैचुरल टीवी शो नागिन 5 दर्शकों को अपनी मजेदार कहानी से रूबरू कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल अपनी भूमिकाओं से कहानी में चार चांद लगा रहे हैं। कुछ टाइम पहले ही लीड एक्ट्रेस सुरभि चंदना की नागिन 5 में डबल रोल में एंट्री हुई है। आने वाले एपिसोड में दर्शक बानी की हमशक्ल रानी को देखेंगे। अब सूत्रों के अनुसार, शो में मोहित सहगल के किरदार जय की जल्द मौत हो सकती है। जी हां, दुष्ट जय अब सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। चर्चा है कि नागिन का स्पिन-ऑफ जल्द ही नागिन 5 की जगह लेगा। ऐसे में मेकर्स शो के क्लाइमैक्स को धमाकेदार बनाने वाले हैं। इसी कड़ी में नागिन-5 के विलेन जय की मौत होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर