Anupamaa Serial: सगाई से पहले नंदिनी ने लिया बड़ा फैसला, शाह परिवार से खोलेगी अपने अतीत के राज

टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन रहने वाला शो अनुपमा में एक के बाद एक कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ताजा एपिसोड में समर और नंदिनी सगाई करने जा रहे हैं। जानिए क्या होगा शो में...

Samar, Nandini
Samar, Nandini 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।
  • नंदिनी शाह परिवार को अपने अतीत के बारे में बताने जा रही हैं।
  • समर नंदिनी को मनाता है कि सगाई के बाद वह सब बताएंगे। 

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में लगातार पहले नंबर पर काबिज है। सीरियल की कहानी अनुपमा और वनराज के ईर्द गिर्द घूमती है। अब शो में एक ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा और वनराज अपने बेटे समर की सगाई नंदिनी से कराने जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा और वनराज अपने बेटे समर की सगाई नंदिनी के साथ एक रिसॉर्ट में होने जा रही है। दोनों हर किसी को इसके बारे में बता रहे हैं समर और नंदिनी भी इसके लिए तैयार हो गए हैं।

समर उनसे कहते हैं कि वह ये सिर्फ अनुपमा के लिए कर रहे हैं। दरअसल अनुपमा की खुशी समर के लिए इस वक्त सबसे ज्यादा अहमियत रखती हैं। वहीं, नंदिनी समर से कहती हैं कि वह अनुपमा को उनके अतीत के बारे में बताना चाहती हैं।

Anupama Star Plus Quick Review Anupama's life unfolds - TellyReviews

नंदिनी बताना चाहती हैं सच्चाई
नंदिनी को लगता है कि शाह परिवार को उसके अतीत के बारे में कुछ नहीं पता है। अगर वह उन्हें इस बारे में नहीं बताएंगी तो ये उनके साथ एक तरह की चीटिंग होगी। लेकिन समर नंदिनी को मनाता है कि सगाई के बाद वह सब बताएंगे। 

नंदिनी क्या सबसे छिपा रही हैं? क्या परिवार अभी भी शाह परिवार सच जानने के बाद भी नंदिनी को स्वीकार करेंगे? आगे की कहानी जानने के लिए आप अनुपमा सीरियल देखना होगा।  

Anupama: Nandini's Boyfriend Samar-Nandini's love story to end before start

हुई थी अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री
अनुपमा में कुछ समय पहले ही इसमें अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री हुई थी जो यहां डॉक्टर के रोल में भी नजर आ रहे हैं। कोरोना महामारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार की ओर से लगाए गए लॉकडाउन के बाद फिलहाल शूट मुंबई से बाहर किया जा रहा है।

इसी वजह से कहानी में भी बदलाव देखने को मिले हैं और आउटडोर शूटिंग लोकेशन देखने को मिल रही हैं। आपको बता दें कि अनुपमा का किरदार रुपाली गांगुली और वनराज का किरदार सुधांशु पांडे निभा रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर