Anupama Serial Update: अनुज कपाड़िया पर गुंडे करेंगे हमला, अनुपमा ने पारितोष से तोड़े सारे रिश्ते

Anupama Serial Update: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया शाह परिवार के सामने अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करने जा रहा है। जानिए क्या होगा आज अनुपमा में...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया अपने दिल की बात शाह परिवार के सामने कहेगा।
  • अनुपमा पारितोष पर पहली बार हाथ उठाएगी।
  • अनुज कपाड़िया पर गुंडे हमला करेंगे।

Anupama 9 Nov 2021 Episode Update. अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया के आने के बाद से ही शाह परिवार और उनके सदस्यों के बीच दरार आ गई है। वहीं, अब अनुज कपाड़िया ने शाह परिवार के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया। दूसरी तरफ अनुपमा ने अपने बेटे पारितोष से सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं। 

मंगलवार के एपिसोड में पारितोष अपनी मां पर एक बार फिर कीचड़ उछालने वाला है। पारितोष अनुपमा से कहता है कि उसकी मां एक घटिया, गिरी हुई और चरित्रहीन औरत हैं। ये सुनकर अनुपमा अपना आपा खो देती है और पारितोष को जोरदार तमाचा जड़ देती है। अनुपमा पारितोष से सारे रिश्ते तोड़ देती है और गिरेबान पकड़कर घर से बाहर निकाल देती हैं। 

Anupama Spoiler

अनुज ने कही दिल की बात
अनुज कपाड़िया को पता चलता है कि अनुपमा ने उसके कारण शाह परिवार का घर छोड़ा है। वह सीधे घर जाता है। यहां वह वनराज और परिवारवालों से कहता है कि वह अनुपमा से रिश्ते न तोड़े। वहीं, वनराज उससे घर से जाने के लिए कहता है। अनुज अनुपमा की पैरवी करता है तभी वनराज उसका गिरेबान पकड़कर कहता है कि वह अनुपमा से प्यार करता है। इसके बाद अनुज गुस्से में कहता है कि हां वह अनुपमा से प्यार करता है। अनुपमा ये सब सुन लेती हैं। 

Anupama

अनुज कपाड़िया पर होगा हमला
अनुपमा अनुज कपाड़िया की ये बात सुनकर बेसुध होकर अपने घर वापस चली जाती हैं। वहीं, दूसरी तरफ अनुज कपाड़िया को एहसास होगा कि उसने शाह परिवार के सामने ये कहकर गलत किया है। 

Anupama

अनुपमा का बेटा समर अब उसे समझाएगा कि अनुज कपाड़िया एक अच्छा आदमी है। वहीं, दूसरी तरफ अनुज कपाड़िया अनुपमा के पास जाएगा तभी उस पर कुछ गुंडे हमला कर देते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर