Anupama Serial Update: अपनी मां को घटिया और चरित्रहीन कहेगा पारितोष, गुस्से में अनुपमा पहली बार उठाएगी हाथ

Anupama Serial Update: अनुपमा सीरियल में शाह परिवार में दरार आ गई है। अनुपमा के जाने से बा, काव्या, वनराज और पारितोष के खिलाफ सारे घरवाले हो गए हैं। वहीं, अब तोषू पर अनुपमा हाथ उठाने वाली हैं।

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा में आने वाला हफ्ता महासप्ताह होने वाला है।
  • अनुपमा पहली बार पारितोष पर हाथ उठाने वाली हैं।
  • पारितोष अनुपमा पर बेहद गंदा आरोप लगाने वाला है।

Anupama Serial Update: टीवी सीरियल अनुपमा में ये सप्ताह महासप्ताह होने वाला है। अनुपमा का घर छोड़ने के बाद शाह परिवार दो भाग में बंट गया है। किंजल, समर,पाखी, बापूजी के बाद अब डॉली और उनके पति संजय भी बा, वनराज और काव्या के खिलाफ हो गए हैं। वहीं, पारितोष अपनी मम्मी पर बेहद घटिया इल्जाम लगाने वाला है। 

अनुपमा के आज के एपिसोड में दिवाली के मौके पर अनुपमा का अपने नए घर में गृह प्रवेश होने जा रहा है। अनुपमा के गृह प्रवेश के मौके पर समर, किंजल, पाखी और नंदिनी जाते हैं। परिवारवालों को खुद से दूर जाता देख बा नाराज हो जाती है। बा कहती हैं कि वह अनुपमा और उनके घरवालों के सारे रिश्ते खत्म कर देगी। तभी घर पर डॉली और संजय आ जाते हैं। 

Anupama Spoiler

डॉली और वनराज में होती है लड़ाई
अनुपमा के जाने के बाद डॉली और संजय घर पर आते हैं। डॉली अपना बा और वनराज को गिरा हुआ कहती हैं। वह कहती हैं कि अनुपमा ने इतने साल तक उनकी सेवा की पर उन्होंने सब कुछ भुला दिया। डॉली की बात सुनकर वनराज भड़क जाता है। वनराज डॉली पर चिल्लाता है और काफी भला-बुरा कहता है। इसके बाद वह डॉली से घर के कागजों पर साइन करवा लेता है। वहीं, डॉली वनराज और बा से रिश्ते खत्म कर देती हैं। 

Anupama

अनुपमा ने उठाया पारितोष पर हाथ 
अनुपमा के गृह प्रवेश में सारे घरवाले शामिल होते हैं। इस दौरान घर में पार्टी होती है। वहीं, शो के अपकमिंग एपिसोड में पारितोष अपनी ही मां पर बेहद गंदा इलजाम लगाने वाला है। 

पारितोष कहता है कि अनुपमा ने अनुज कपाड़िया के साथ रंगरलिया मनाने के लिए ये घर लिया है। पारितोष अपनी मां को घटिया, गिरा हुआ और चरित्रहीन तक कह देते है। ये सुनते ही अनुपमा पारितोष पर हाथ उठा देती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर