Anupama Serial 27 Dec 2021: मालविका ने वनराज को दिए 50 लाख रुपए, अनुज बनेगा दोनों की पार्टनरशिप में विलेन?

Anupama Serial 27 Dec 2021 Update: अनुपमा टीवी सीरियल में मालविका और वनराज की पार्टनरशिप से काव्या और अनुज खुश नहीं है। वहीं, मालविका ने अनुज के खाते में 50 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए हैं। जानिए क्या हुआ अनुपमा में....

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • मालविका और वनराज की पार्टनरशिप अनुज कपाड़िया को पसंद नहीं आ रही है।
  • मालविका ने वनराज के खाते में डाले 50 लाख रुपए।
  • मालविका और वनराज की करीबी से काव्या को भी होती है जलन।

Anupama Serial 27 December 2021 Update: अनुपमा सीरियल में मालविका और वनराज शाह के करीब आने से अनुज परेशान होने लगा है। यही नहीं, मालविका के आने के बाद से काव्या को भी समस्या होने लगी है। आज के एपिसोड में मालविका ने वनराज के खाते में 50 लाख रुपए डाल दिए हैं। इस कारण अनुज और मालविका के बीच एक बार फिर झगड़ा हो जाता है।

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Update) में आज अनुज अनुपमा को बताता है कि मालविका इस कारण नाराज थीं, क्योंकि उसने अनुपमा की तारीफ की थी। इस पर अनुपमा कहती हैं कि मालविका एकदम बच्ची जैसी है। दूसरी तरफ मालविका और वनराज मिलकर बिजनेस आइडिया डिसकस करते हैं। मालविका कहती हैं कि वह रेस्टोरेंट के नाम मौसम के नाम पर रखे। वनराज को आइडिया पसंद आता है। मालविका और वनराज को काम करते हुए देखकर काव्या को जलन होने लगती है। वह सोचती है वनराज खुशी-खुशी मालविका के साथ काम रहा है और उससे बात भी नहीं करता है।    

Anupama Serial Update Read:अनुज-अनुपमा की दोस्ती से हुई मालविका को जलन, क्या बनेगी दोनों के रिश्ते की नई विलेन?

मालविका देती हैं 50 लाख रुपए
वनराज कहता है कि वह रेस्टोरेंट में केवल लोकल खाना ही रखेंगे। मालविका वनराज के इस आइडिया को ठुकरा देती है जिससे दोनों के बीच बहस होनो लगती है। इसके बाद दोनों टॉस करते हैं, जिसमें वनराज जीत जाता है। मालविका वनराज के अकाउंट में 50 लाख रुपए ट्रांसफर कर देती है। काव्या सोचती है कि मालविका टॉस करके इतना बड़ा फैसला कैसे कर सकती है। वनराज पारितोष से कहता है कि वह भी इस प्रोजेक्ट में शामिल हो जाए। मालविका तय करती है कि वह जल्द ही एक क्रिसमस पार्टी रखेगी। वनराज कहता है कि वह सारे इंतजाम करेगा।  

Anupama Serial

अनुज और मालविका की फिर हुई लड़ाई
अनुज अपनी चिंता अनुपमा को बताता है। वह कहता है कि उसे वनराज और मालविका की पार्टनरशिप पसंद नहीं आ रही है। दोनों ही जिद्दी और गुस्से वाले स्वभाव के हैं। वहीं, वनराज मालविका की तारीफ करता है इससे काव्या को जलन होने लगती है। 

Anupama Serial

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज को पता चलता है कि मालविका ने 50 लाख रुपए वनराज के अकाउंट में ट्रांसफर करते हैं। मालविका और वनराज अनुज से पूछते हैं कि अगर वह दोनों साथ काम कर रहे हैं तो इससे उसे परेशानी क्यों हो रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर