Anupama Spoiler: अनुपमा को समझने लगा वनराज, क्‍या काव्या की प्रेग्‍नेंसी से शाह परिवार में आएगा नया भूचाल

Anupama update : अनुपमा में काव्या का गेम फेल हो गया है। किंजल और अनुपमा एक हो गए। वहीं काव्या की वजह से घर खर्च को लेकर बवाल होता है। साथ ही काव्‍या सभी को अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर भी दे सकती है।

anupama latest spoilers, anupama latest news in hindi, anupama latest twist, anupama latest written update, anupama latest episode summary, अनुपमा सीरियल आज का, अनुपमा, अनुपमा लेटेस्ट एपिसोड, अनुपमा लेटेस्ट न्यूज़, अनुपमा लेटेस्ट, अनुपमा लेटेस्ट सीरियल,
anupama latest twist  

मुख्य बातें

  • काव्‍या की बातों में नहीं आई क‍िंजल, अनुपमा से माफी मांग सुलटाया मामला
  • वनराज के काम में मदद करने की कोशिश करती है अनुपमा, मगर काव्या की हरकत से नाराज हो जाता है वनराज
  • काव्या की वजह से शाह परिवार में घर खर्च को लेकर बनेगा एक नया नियम, अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश करेगी काव्या

सबके पसंदीदा टीवी शो अनुपमा में अब हाई वोल्टेज ड्रामा सीन्स चल रहे हैं। एक तरफ जहां अनुपमा अपने परिवार को एक करने की कोशिश कर रही है वहीं काव्या, शाह परिवार के बीच में दरार डालने से पीछे नहीं हट रही है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुपमा अपने काम पर जाने से पहले सभी के लिए नाश्ता बना देती है तभी वहां किंजल आ जाती है। नाश्ता तैयार देखकर किंजल अनुपमा पर चिल्लाती है और यह कहती है कि अनुपमा आज फिर सबके लिए महान बन गई। जिसके बाद अनुपमा किंजल को प्यार से समझाती है और यह कहती है कि वह नहीं चाहती कि किंजल घर के कामों की वजह से अपने भविष्य को बर्बाद कर ले। अनुपमा ने कहा कि मां और बच्चों के बीच में झगड़ा चलता रहता है लेकिन मां अपने बच्चों पर गुस्सा कर सकती है लेकिन लंबे समय तक नाराज नहीं रह सकती है। इसके बाद वह किंजल से यह कहती है कि अगर उसे गुस्सा आ रहा हो तो वह कभी भी अपनी नाराजगी जाहिर कर सकती है।

किंजल को गुस्से में देख काव्या चलेगी अपनी चाल

अनुपमा के जाते ही काव्या किंजल के पास आ जाती है और उसे अनुपमा के खिलाफ भड़काने लगती है। काव्या की बात सुनकर किंजल उससे यह कहती है कि वह अपनी मां से कुछ चीजों को लेकर गुस्सा हो सकती है मगर अपना पक्ष लेना जानती है। इसके बाद मिस्टर ढोलकिया किंजल को क्लाइंट संभालने के लिए कहते हैं। अपनी मां को काम करता देख किंजल को अपनी गलती का एहसास होता है। जिसके बाद वह खुशी से अपने बॉस की मदद करने के लिए तैयार हो जाती है। एक बार फिर किंजल को देख काव्या उसके पास आती है लेकिन किंजल उसे नजरअंदाज करके चली जाती है।

वनराज को समझ आता है अनुपमा और काव्या में फर्क

वनराज अपने बापू जी से अपने कैफेटेरिया के लिए कुछ सुझाव मांगता है। तभी वहां अनुपमा आ जाती है जिसके बाद बापू जी उसे वनराज को सुझाव देने के लिए कहते हैं। अनुपमा वनराज को उसके कैफिटेरिया के लिए बेहतरीन सलाह देती है जिससे सब खुश हो जाते हैं। मगर जब काव्या आती है और उसे सलाह देने के लिए पूछा जाता है तब वह अपने काम का प्रेशर और जॉब के लिए लेट होने का बहाना बनाकर चली जाती है। जिसके बाद वनराज को अनुपमा और काव्या के बीच फर्क समझ आता है।

किंजल मांगती है अनुपमा से माफी

शाम को अनुपमा किसी जरूरी काम के वजह से घर में लेट पहुंचती है और सब से यह कहती है कि वह जल्दी खाना तैयार कर लेगी। जिसके बाद सब हंसने लगते हैं और किंजल उसे सॉरी का नोट देती है। किंजल और अनुपमा के बीच तकरार सुलझ जाती है और सब हंसने लगते हैं। तभी वहां वनराज और काव्या पहुंचते हैं। सबको खुश देख काव्या जल जाती है। थोड़ी देर बाद वहां किराने वाला घर का सामान लेकर आता है।

काव्या कहती है कि यह सारा सामान उसने मंगवाया है तभी बा बोलती हैं कि वह लोग होलसेल शॉप से अपना सामान मंगवाते हैं। जिस पर काव्या और बा के बीच बहस छिड़ जाती है। बातों-बातों में ही बा काव्या की हरकतों पर बोलती है कि अब वह घर के खर्चों को भी बांटना चाहती है। जिसके बाद बापू जी काव्या का साथ देते हैं और कहते हैं कि जो भी कामाता है वह सब अपनी कमाई का 20% हिस्सा घर खर्च में देंगे और बा घर खर्च को संभालेंगी।

अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश करती है काव्या

काव्या कहती है कि वनराज और काव्य एक हैं इसीलिए वह दोनों अपनी कमाई को जोड़कर पैसा देंगे। जिस पर अनुपमा बापू जी से पूछती है कि अगले महीने से वनराज को सैलरी मिलने लग जाएगी जिसके बाद वह अपनी सैलरी को कंट्रीब्यूट कर सकता है या नहीं तभी काव्या अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश करती है और कहती है कि वनराज इतना गरीब नहीं है। एक बार फिर से काव्या परिवार वालों के साथ झगड़ने लगती है जिसको वनराज शांत करवाता है।

क्‍या प्रेग्‍नेंट है काव्‍या 

जब खर्च को लेकर काव्‍या और वनराज में बात होती है तो काव्‍या  उनके बच्‍चे के ल‍िए सेव‍िंग्‍स की बात उठाती है। इस पर वनराज भी हैरान रह जाता है और काव्‍या से पूछता है क‍ि क्‍या वो प्रेग्‍नेंट है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर