काव्या-किंजल सहित जानें कितनी पढ़ी-लिखी Anupamaa की स्टारकास्ट, कोई आर्मी स्कूल से पढ़ा तो कोई है कोरियोग्राफर

Anupamaa Cast Education Rupali Ganguly To Sudhanshu pandey: अनएजुकेटेड अनुपमा रियल में है हाईली एजुकेटेड। जानें कितनी पढ़ी-लिकी है टीवी शो अनुपमा की स्टारकास्ट...

Anupamaa Cast Education Rupali Ganguly Hotel Management Degree To Sudhanshu Pandey Army School
अनुपमा टीवी शो एक्ट्रेसेस।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा की कहानी और दिलचस्प प्लॉट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।
  • देखते ही देखते ये टीवी शो टीआरपी में नंबर-1 बन चुका है।
  • जानें कितनी पढ़ी-लिकी है टीवी शो अनुपमा की स्टारकास्ट।

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा अपने दिलचस्प ट्विस्ट और हाई-वोल्टेज ड्रामे के साथ दर्शकों के बीच कामयाबी हासिल करने में सफल रहा है। अनुपमा की कहानी और दिलचस्प प्लॉट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है इतना ही नहीं देखते ही देखते ये टीवी शो टीआरपी में नंबर-1 बन चुका है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा जो शो में अनएजुकेटेड हाउसवाइफ के रूप में नजर आ रही हैं वो असल में काफी पढ़ी लिखी हैं। रूपाली ही नहीं बल्कि अनुपमा की पूरी स्टारकास्ट हाईली एजुकेटेड है। जानें कितनी पढ़ी-लिकी है टीवी शो अनुपमा की स्टारकास्ट...

अनुपमा
रूपाली गांगुली शो में एक अशिक्षित गृहिणी अनुपमा का रोल कर रही हैं। जो अंग्रेजी नहीं बोल सकती थी। लेकिन असल जिंदगी में उन्होंने होटल मैनेजमेंट स्कूल से ग्रेजुएशन किया है।

वनराज 
सुधांशु पांडे टीवी सीरियल में वनराज की भूमिका निभा रहे हैं। सुधांशु ने आर्मी स्कूल से ग्रेजुएशन किया है और वो आर्मी ऑफिसर बनकर देश की सेवा करना चाहते थे। लेकिन किस्मत ने अपनी भूमिका तब निभाई जब वह 19 साल के थे और उन्हें मॉडलिंग का मौका मिल गया।

काव्या
अनुपमा सीरियल में काव्या की नकारात्मक भूमिका मदालसा शर्मा निभा रही हैं। मदालसा ने इंग्लिश लिटरेचर में बीए किया है।

परितोष शाह
अनुपमा-वनराज के बड़े बेटे परितोष शाह की भूमिका निभाने वाले एक्टर आशीष मेहरोत्रा ने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में बैचलर किया है। लेकिन जल्द ही उन्होंने इस छोड़ दिया। आशीष ने 12 साल तक कोरियोग्राफी भी की और अब वो एक्टर हैं।

किंजल शाह 
अनुपमा में किंजल की भूमिका निभाने वाली निधि शाह के पास कॉमर्स की बैचरल डिग्री है। साथ ही उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में पोस्ट ग्रैजुएशन किया है। 

अनिरुद्ध गांधी 
रुशद राणा सीरियल में काव्या के पति अनिरुद्ध गांधी की भूमिका में हैं। उनके आर्ट में स्नातक की डिग्री है। वह एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर भी हैं।

राखी
अनुपमा में राखी दवे की भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री तसनीम शेख के पास सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की डिग्री है। अगर वह एक अभिनेत्री नहीं होती, तो वो न्यूरोपैथी और आयुर्वेदिक का हिस्सा होती।

समर
पारस कलनावत उर्फ समर ने बैचलर ऑफ कॉमर्स की डिग्री हासिल की है और बाद में एक्टिंग को करियर बनाने के लिए मुंबई चले गए। उन्होंने टेरेंस लुईस की अकेडमी से अपना डांस डिप्लोमा पूरा किया और बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग कोर्स भी किया। उन्होंने एलीट मॉडल लुक 2016 में मिस्टर मल्टीमीडिया का खिताब जीता। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में एंट्री ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर