Anupama: शूटिंग में कितनी मस्ती करते हैं Rupali Ganguly और Sudhanshu Pandey, सेट के VIDEO में देखिए झलक

Anupama Show TV Serial Shooting VIDEO: अनुपमा टीवी सीरियल कई सारे उतार चढ़ाव से होकर गुजरता रहता है लेकिन शूटिंग के दौरान सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली जमकर मस्ती भी करते हैं, जिसकी झलक वीडियो में दिखती है।

Anupama Rupali Ganguly and Sudhanshu Pandey
अनुपमा के सेट पर सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली की मस्ती 

मुख्य बातें

  • टीवी स्क्रीन पर कई तरह के तनाव में दिखता है अनुपमा और वनराज का रिश्ता।
  • असल जिंदगी में खूब मस्ती करते हैं शो के कलाकार रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे।
  • अनुपमा की शूटिंग के सेट से शेयर करते रहते हैं मजेदार वीडियो और तस्वीरें।

मुंबई: अनुपमा सीरियर के दर्शक शादी, प्यार, तकरार, तलाक और अफेयर जैसे अलग अलग मोड़ से गुजरती सीरियल की कहानी देखते आए हैं और बीते काफी समय से टीवी टीआरपी में टॉप पर रहने वाला यह शो अलग अलग मोड़ से होकर गुजर रहा है। दर्शक सीरियल देखते हुए इतने तल्लीन हो जाते हैं कि मानो कोई असल घटना घट रही हो।

इतना गंभीर उतार चढ़ाव से गुजरने वाली कहानी के बीच कई लोगों को यह लग सकता है कि अनुपमा सीरियल के सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली सेट पर बिल्कुल गंभीर रहते होंगे और लगातार मूड में रहकर शूट करते होंगे हालांकि वास्तविकता हमेशा ऐसी नहीं होती है। इन टीवी कलाकारों के लिए शूटिंग सेट काम के साथ साथ मस्ती करने का भी अड्डा होता है, जहां वह जमकर एन्जॉय भी करते हैं।

Rupali Ganguly and Sudhanshu Pandey hilarious video Anupama

कुछ समय पहले अनुपमा का रोल करने वाली रुपाली गांगुली ने वनराज का रोल निभाने वाले सुधांशु पांडे के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों आमिर खान की फिल्म के गाने 'आती क्या खंडाला' पर डांस करते नजर आ रहे थे। दिलचस्प बात ये है कि इसमें रुपाली मेल जबकि सुशांशु फीमेल रोल में दिख रहे थे और यह वीडियो अनुपमा के दर्शकों के बीच जमकर चर्चा में भी रहा था। यहां देखिए सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली का वायरल वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा अभी टॉप रेटेड टीवी शो में से एक है और इसकी अनूठी कहानी के कारण दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ती गई है। शो की कास्ट भी काफी टैलेंटेड है और स्क्रीन पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है। शो की मुख्य जोड़ी अनुपमा के रूप में रूपाली गांगुली और वनराज के रूप में सुधांशु पांडे द्वारा निभाई जाती है।

यह शो एक अधेड़ उम्र की गृहिणी अनुपमा के सामने आने वाली समस्याओं के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे उसके पति ने दूसरी महिला के लिए धोखा दिया है। यह जोड़ी ऑन-स्क्रीन एक तनावपूर्ण रिश्ते को दिखाती है लेकिन ऑफ-स्क्रीन उन्हें अक्सर एक अच्छा समय बिताते भी देखा जाता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर