Anupamaa Fan Death: अनुपमा के फैन का हुआ निधन, सुधांशु पांडे ने शेयर किया इमोशनल नोट

Sudhanshu Pandey mourns Anupamaa fan death: टीवी शो अनुपमा के एक उत्साही फैन का निधन हो गया है। इस खबर की जानकारी अभिनेता सुधांशु पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से दी है...

Anupamaa fan death Tv show star Sudhanshu Pandey pays condolence
रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा के एक उत्साही फैन का निधन
  • सुधांशु पांडे ने दी सोशल मीडिया पर जानकारी
  • सुधांशु ने दी फैन को श्रद्धांजलि

सुधांशु पांडे ने अपने टीवी शो अनुपमा के एक उत्साही फैन के निधन पर शोक व्यक्त किया हैं। इस दिल दहला देने वाली खबर की जानकारी प्रशंसकों को अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से दी है। सुधांशु पांडे ने फैन के इंस्टाग्राम पेज का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें लिखा है, '@anupama_sparkale के परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। हमने एक वफादार प्रशंसक और उसके आशीर्वाद खो दिया।' इसके साथ सुधांशु ने दिल टूटने वाले इमोजी बनाई है। 

इस फैन के इंस्टाग्राम पेज पर टीवी शो से अनुपमा से जुड़े अपडेट्स थे। फैन लगातार रूपाली गांगुली, वनराज (सुधांशु पांडे), मदालसा शर्मा, पारस कलनावत, अनघा भोसले और कई अन्य स्टारकास्ट के क्रिएटिव वीडियो और तस्वीरें शेयर करती थीं। पेज विशेष रूप से शो अनुपमा को डेडीकेट किया गया था।

सितारे वास्तव में अपने फैन्स के इस तरह से समर्पण और उनके शो और उन्हें इतना लोकप्रिय बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए उनकी सराहना करते हैं। सुधांशु भी इस पेज से जुड़े हुए थे और अब फैन की मौत से वो बेहद दुखी हो गए हैं। 

अनुपमा की बात करें तो ये टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है। हालांकि शो के लीड स्टार सुधांशु और रूपाली के बीच अनबन की भी अफवाह उड़ रही है। मगर सुधांशु ने इस अफवाह को खारिज किया है। एक्टर ने बताया कि रूपाली और मैं अच्छे को-स्टार्स और दोस्त भी हैं। हमारे बीच कुछ भी गलत नहीं है। कई बार दो अभिनेताओं के बीच मतभेद बहुत सामान्य है और किसी भी दिन हो सकता है। वहां ऐसा कई बार होता है जब आप किसी बात पर सहमत नहीं होते हैं और थोड़ा परेशान हो जाते हैं लेकिन फिर बात खत्म हो जाती है। ऐसा न केवल सेट पर काम करने वाले अभिनेताओं के साथ होता है, बल्कि घर में दो व्यक्तियों के बीच भी होता है। 

फिलहाल ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और वनराज ने काव्या की नौकरानी गीता को निकाल दिया। काव्या ने अब अनुपमा को सबक सिखाने और उसके जीवन को नष्ट करने की शपथ ली है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर