Anupamaa-Kinjal का होगा रीयूनियन, Kavya को लगेगा 440 वोल्ट का झटका, जानें अचानक कैसे रातोंरात बदली कहानी

Anupama TV Show Spoiler Turning Point: काव्या, किंजल को अपना उकसाने का ड्रामा जारी रखे है और वो अनुपमा के खिलाफ परिवार के हर सदस्य को करना चाहती है। लेकिन अब कहानी बदलने वाली है।

Anupama TV Show Spoiler Turning Point Kinjal Anupama reunion And Kavya shocked
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर है।
  • शो के लीड अनुपमा-वनराज के सब दीवाने हो चुके हैं।
  • काव्या लगातार अपने शातिर दिमाग से प्लान बना रही है।

अनुपमा टीवी शो अपनी मजबूत कहानी और दिलचस्प ट्विस्ट के कारण पिछले कई हफ्तों से टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर है। शो की कास्ट भी शानदार तरीके से काम कर रही है और लोग शो के लीड अनुपमा-वनराज के सब दीवाने हो चुके हैं। अनुपमा के हालिया प्लॉट में बा और किंजल के बीच बहस होती दिखाई गई थी, जिससे शाह हाउस में हर कोई परेशान है। दरअसल अनुपमा की मां की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए वह उसकी देखभाल कर रही है। ऐसे में किंजल को घर के कामों में हाथ बांटाना पड़ रहा है। हालांकि परेशानी तब पैदा होती है जब बा काम से संतुष्ट नहीं होती और उसकी तुलना अनुपमा से करती है, जिससे किंजल चिढ़ जाती है। 

काव्या मारेगी मौके पर चौका
किंजल गुस्से में अनुपमा के खिलाफ बोलती है और सभी को चौंका देती है क्योंकि वह हमेशा उसका साथ देती रही है। किंजल को अपनी गलती का अहसास नहीं होता क्योंकि उसे लगता है कि उसने कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए परितोष उससे बात करने की कोशिश करता है लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इधर काव्या स्थिति का फायदा उठाती है और राखी को सब कुछ बताने के लिए फोन करती है। राखी दवे तुरंत उनके घर आती हैं और शाह परिवार पर उनकी बेटी से घर का काम कराने का आरोप लगाती हैं। इतना ही नहीं पाखी उन्हें प्रताड़ित करने के लिए उन्हें सलाखों के पीछे डालने की धमकी देती हैं। 

अनुपमा-किंजल का होगा रीयूनियन
आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि अनुपमा, किंजल से माफी मांगती है और वादा करती है कि वह उसे दूसरी अनुपमा नहीं बनने देगी। यह जानना दिलचस्प होगा कि किंजल को अपनी गलती का अहसास कब और कब होगा। जैसा कि काव्या, किंजल को अपना उकसाने का ड्रामा जारी रखे है और वो अनुपमा के खिलाफ परिवार के हर सदस्य को करना चाहती है। लेकिन अब काव्या को किंजल और अनुपमा के रीयूनियन देकर बड़ा झटका लगेगा। 

अनुपमा, किंजल के साथ समझौता करने के लिए प्रार्थना करती है। किंजल उसकी बात मान कर सोच विचार करती है। इसी के बाद किंजल सीधा अनुपमा के पास दौड़ेगे और उसे सॉरी कहते हुए गले लगाकर माफी मांगेगी। किंजल-अनुपमा का पुनर्मिलन देखकर काव्या के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर