Anupama और Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के मेकर राजन शाही को हुआ कोरोना, TV शो के कई क्रू मेंबर्स निकले पॉजिटिव

Rajan Shahi Covid 19 positive: रूपाली गांगुली के बाद अनुपमा के निर्माता राजन शाही भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। सुधांशु पांडे के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है...

Rajan Shahi Anupama and Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Producer tests Covid 19 positive
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • टीवी प्रोड्यूसर राजन शाही भी इसकी चपेट में आ गए हैं।
  • अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता राजन शाही भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।
  • यह खबर रूपाली गांगुली के पॉजिटिव पाए जाने के एक दिन बाद सामने आई है।

छोटे परदे से लगातार कोरोना केस बढ़ने के मामले सामने आ रहे हैं। अब टीवी प्रोड्यूसर राजन शाही भी इसकी चपेट में आ गए हैं। जी हां, सीरियल अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता राजन शाही भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। यह खबर अनुपमा की मुख्य अभिनेत्री रूपाली गांगुली के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के एक दिन बाद सामने आई है। राजन शाही और रूपाली गांगुली के अलावा, आशीष मेहरोत्रा, भी कोरोना संक्रमित हैं। अनुपमा में तोशू की भूमिका निभा रहे अभिनेता आशीष मेहरोत्रा फिलहाल क्वारंटाइन हैं। 

अब नई सूचना यह है कि निर्माता राजन शाही भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा राजन मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 और आई कुठे काय करते के भी डायरेक्टर हैं।

निर्माता राजन शाही ने एक ऑफिशियल बयान जारी कर बताया, 'मुझे कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। मुझे इसके लक्षण दिखाई दे रहे थे और आज सुबह ही टेस्ट पॉजिटिव आया। मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया और होम क्वारंटाइन हूं। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना, आसपास के अन्य लोगों का भी ध्यान रखें। ये हम सभी के लिए कठिन समय हैं, लेकिन आशावादी रहें। अपने मास्क पहनें और सैनिटाइजर को संभाल कर रखें। उचित सामाजिक दूरी बनाए रखें। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।'

आपको बताते चलें अब तक कई कलाकारों और क्रू मेंबर्स को अनुपमा के सेट पर कोरोना टेस्ट में पॉजिटिवा पाया जा चुका है। रिपोर्ट के अनुसार, टीम के कुछ और लोग भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जैसा कि रूपाली इस समय क्वारंटाइ हैं। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि शो में वनराज की भूमिका निभा रहे अभिनेता सुधांशु पांडे को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पिछले दो दिनों से एक्टर अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं। कई कलाकारों और मुख्य जोड़ी की अनुपस्थिति के कारण मेकर्स सीरियल के ट्रैक में बदलाव कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर