Anupamaa: अनुपमा-वनराज के लिए पाखी और बा ने बनाया सीक्रेट प्लान, काव्या अब कैसे करेगी इसपर रिएक्ट

Anupama & Vanraj together Spoiler Update : सीरियल अनुपमा में पाखी और बा ने साथ में एक टीम बनाई है। दोनों ने तय किया है कि वो अनुपमा और वनराज को साथ लेकर आएंगी...

Anupamaa Spoiler Update Family Picnic Pakhi & Baa plan bring Anupama & Vanraj together
टीवी शो अनुपमा। 

मुख्य बातें

  • लॉन्च के बाद से ही अनुपमा टीआरपी चार्ट में राज कर रहा है
  • सीरियल की कहानी अनुपमा के जीवन के संघर्ष के इर्द-गिर्द है
  • अनुपमा और वनराज दोनों अपनी शादी को तोड़कर आगे बढ़ रहे हैं

अनुपमा छोटे परदे का एक बहुत ही लोकप्रिय टीवी धारावाहिक बन चुका है। अपने प्रसारण के बाद से ही अनुपमा टीआरपी चार्ट में राज कर रहा है। इस शो की कहानी एक मध्यम फैमिली से बिलॉन्ग करने वाली महिला अनुपमा के जीवन के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। अनुपमा की भूमिका रूपाली गांगुली निभा रही हैं। शो के नवीनतम ट्रैक में जैसा कि अनुपमा और वनराज के बीच काफी कुछ उथल-पुथल हो चुका है। दोनों का इमोशनल साइड देखने को मिलता है क्योंकि उनके तलाक की तारीख पास आ रही है। 

अनुपमा और वनराज दोनों अपनी शादी को तोड़कर आगे बढ़ रहे हैं। लेकिन कपल की बेटी पाखी और बा ने साथ में एक टीम बनाई है। दोनों ने तय किया है कि वो अनुपमा और वनराज को साथ लेकर आएंगी। अब शाह परिवार के ये दो मेंबर एक फैमिली पिकनिक की योजना बना रहे हैं। जहां पाखी और बा मिलकर वनराज और अनुपमा को ट्रेकिंग,  कैम्पिंग के लिए जंगल में अकेला छोड़ देंगे। 

इधर वनराज पिकनिक के लिए जाने से मना कर देता है। इस स्थिति में, अनुपमा उससे बात करती है और उसे अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए कहती है। उसके द्वारा बहुत विनय करने के बाद, वनराज अंततः जाने के लिए सहमत हो जाता है। अब पाखी और बा का प्लान सफल होगा या नहीं यह अभी देखा जाना बाकी है।

आपको बताते चलें काव्या को होली वाले ट्रैक में बहुत नाराज देखा गया था क्योंकि वो वनराज और अनुपमा को करीब आता देख रही है। उसे यह पसंद नहीं है कि वनराज किसी भी तरह से अनुपमा की देखभाल करे। काव्या, अनुपमा और वनराज के तलाक का इंतजार कर रही है। लेकिन काव्या इससे संतुष्ट नहीं है और वो शाह हाउस में पहुंच जाती है। काव्या सीधा जाकर अनुपमा को शादी का न्यौता देती है और कहती है कि दोनों के तलाक के बाद ही वो शादी कर रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर