अनुपमा 03 अगस्त 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा की बेइज्जती पर शाह परिवार को बददुआ देगा हंसमुख, अनुज करेगा बड़ी घोषणा

अनुपमा, 03 अगस्त 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल के आज के एपिसोड में अनुपमा शाह हाउस से बाहर जाती है। इस दौरान बापूजी मिलते हैं। बापूजी देते हैं शाह परिवार को बददुआ। जानिए क्या हुआ अनुपमा में आज के एपिसोड में...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा की बेइज्जती से परेशान हो जाता है हंसमुख।
  • पाखी, पारितोष और वनराज को बददुआ देता है हंसमुख।
  • अनुज कपाड़िया करने वाला है एक जरूरी घोषणा।

अनुपमा, 03 अगस्त 2022 एपिसोड अपडेट:  अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुज अनु को लेकर जाता है। वहीं, अनुपमा कुछ देर कार में ही रहना चाहती हैं। अनुपमा को शाह परिवार में हुई बेइज्जती याद आती है। वह फूट-फूटकर रोने लगती है। बरखा को चिंता होती कि अनुज कोई घोषणा करने वाला है। वह अंकुश से कहती है कि उसने पहले क्यों नहीं बताया। अनुज आता और कहता है कि उसे कोई बहुत जरूरी घोषणा करनी है। बरखा चौंक जाती है। अनुज सारा से कॉफी लाने के लिए कहता है।  

राखी शाह परिवार से पूछती है कि कोई कुछ बोल क्यों नहीं आ रहा है। वह किंजल से कहती है कि जल्द ही सामान के साथ यहां आएगी। हंसमुख को दुख होता है कि अनुपमा को रोक नहीं सका। वह भगवान से प्रार्थना करता है कि अनुपमा जल्द ही वापस आ जाए। काव्या और किंजल हंसमुख के लिए परेशान होती हैं। काव्या हंसमुख से कहती है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। हंसमुख कहता है कि कुछ भी ठीक नहीं होगा क्योंकि अनुपमा के बेइज्जती हुई है। एक मां का अपमान हुआ है। ऐसे में घर में कभी कुछ ठीक नहीं होगा।    

Anupama

Also Read: अनुपमा में लंबा नहीं चलेगा अनुज कपाड़िया की बीमारी का ट्विस्ट, जानें किस वजह से जल्द बदल सकती है शो की कहानी

हंसमुख देता है बददुआ (Anupama 03 August 2022 written update )
अनुपमा होश संभालती है और घर वापस लौटती है। हंसमुख कहते हैं कि मां के दिल में भगवान रहते हैं। अगर वह दुखी है तो कुछ सही नहीं होता। ऐसे में जिसने भी अनुपमा का दिल दुखाया है उसे भुगतना होगा। वह पाखी, पारितोष और वनराज को बददुआ देते हैं कि अनुपमा को दुख पहुंचाने के लिए उन्हें एक दिन अंजाम भुगतना होगा। वनराज बापूजी का बीपी चेक करने आता है पर हंसमुख उसे दूर जाने के लिए कहता है। वनराज कहता है कि हंसमुख अगर स्ट्रेस लेगा तो तबीयत खराब हो सकती है। अनुपमा खुद को संभालती है और अनु और अनुज के साथ अच्छा जीवन जीना चाहती है।   

हंसमुख वनराज से शिकायत करता है कि उसने पाखी के खिलाफ अनुपमा का साथ क्यों नहीं दिया। अगर कोई लीला से ऊंची आवाज में बात करता है तो वह बर्दाश्त नहीं कर पाता है। जब पाखी अनुपमा की बेइज्जती कर रही थी तो वह चुप क्यों था। काव्या भी हंसमुख का साथ देती हैं। पाखी को अपने गलती पर पछतावा होता है। वह वनराज से कहती है कि उसे अनुपमा से माफी मांगनी होगी। वनराज पाखी को अनुपमा के पास जाने से रोकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर