अंकिता लोखंडे के पिता अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर की जल्द ठीक होने की कामना

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता की तबीयत खराब हो गई है और वो अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस ने पिता की फोटो शेयर कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande 

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे के पिता की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती
  • अंकिता ने पिता की फोटो शेयर की जल्द ठीक होने की कामना
  • अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की फोटो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता उनके परिवार के समर्थन में खड़ी हैं और लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं। अब अंकिता एक बार फिर से चर्चा में हैं।

दरअसल अंकिता के पिता की तबीयत खराब है और वो अस्पताल में भर्ती हैं। अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता की फोटो शेयर की जिसमें वो अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे हैं। इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की और लिखा, 'जल्द ठीक हो जाओ पापा'।  मालूम हो कि अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

फैंस के गुस्से का हुईं शिकार

मालूम हो कि हाल ही में अंकिता को अपने फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो यलो कलर के पाजामे और ब्लू रंग की टी-शर्ट पहने दिख रही थीं। इन तस्‍वीरों को लेकर अंकिता यूजर्स के निशाने पर आ गईं क्योंकि उनके पजामे पर 'ॐ' लिखा था। फैंस का कहना था कि  'ॐ' लिखा पाजामा उन्हें नहीं पहनना चाहिए।

टीवी पर फिल्मों तक का सफर

बता दें कि अंकिता ने साल 2009 में एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में काम करना शुरू किया था और शो में अर्चना का रोल प्ले किया था। शो में अंकिता को बहुत पसंद किया गया था और उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी। शो में वो सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट थीं। इसके बाद अंकिता ने कॉमेडी सर्कस, एक थी नायका व झलक दिखला जा में नजर आईं। अब अंकिता ने बॉलीवुड में भी कदम रख लिया है। वो कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका में नजर आईं और जल्द ही फिल्म बागी 3 में भी दिखेंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर