अंकिता लोखंडे ने बताया किस तरह की मां बनना चाहती हैं? शेयर की इमोशनल पोस्ट

Ankita Lokhande on Mother Vandana Lokhande: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बताया है कि वह किस तरह की मां बनना चाहती हैं? उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

Ankita Lokhande
अंकिता लोखंडे  
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • अंकिता लोखंडे अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं
  • उन्होंने अब मां को लेकर इमोशनल पोस्ट लिखी है

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद से अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। साथ ही उन्होंने कई मीडिया इंटरव्यू भी दिए हैं। सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लगातार रिया को सवालों के घेरे में खड़ा रही हैं और सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। इस बीच अंकिता ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह किस तरह की मां बनना चाहती हैं? अंकिता ने यह पोस्ट अपनी मां वंदना फडनिस लोखंडे के प्रति आभार और सम्मान प्रकट करते हुए लिखी है।

Ankita Lokhande\

अंकिता लोखंड ने रविवार को आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में अंकिता मां के साथ खड़ी हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वो बैठी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक दिन की देरी से मां को टीचर्स डे की बधाई। उन्होंने कैप्शन दिया, 'मेरे सबसे पहली और मेरी हमेशा के लिए फेवरेट टीचर। आपको हैप्पी टीचर्स डे (देर से) मां। मैं अपने बच्चों के लिए आपकी तरह बनना चाहती हूं। लव यू मां।' बता दें कि भारत में टीचर्स डे हर साल 5 सितंबर को मनाया जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vandana Phadnis Lokhande (@vandanaphadnislokhande) on

अंकिता लोखंडे की मां को लेकर की गई यह पोस्ट काफी की जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। कुछ ही देर के अंदर उनकी पोस्ट पर दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे की मां वंदना फडनिस लोखंडे भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इस साल मदर्स डे पर उनका एक फनी वीडियो सामने आया था, जिसे लोगों ने पसंद किया था। वीडियो में वंदना लोखंडे ने हेयर स्टाइलिंग करते-करते फनी पुलिस फिल्टर इस्तेमाल किया था। उन्होंने इसके साथ लिखा था, 'सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं।र मैं एक महिला और एक मां होने पर गर्व महसूस करती हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर