Anjali Arora MMS लीक पर बात करते हुए इमोशनल, बोलीं- 'मेरी भी फैमिली और छोटा भाई है जो ये सब देखते हैं'

Anjali Arora MMS: अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस लीक के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गईं। एक्ट्रेस ने कहा- मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। कभी-कभी मुझे लगता है कि...

Anjali Arora In a recent interview spoke about her alleged MMS leak and how her family reacted
अंजलि अरोड़ा। 
मुख्य बातें
  • लॉक अप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं।
  • उनका एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
  • अब अंजलि अरोड़ा ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

Anjali Arora spoke about her alleged MMS leaked: सोशल मीडिया स्टार और लॉक अप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। अंजलि को कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए एकता कपूर के रियलिटी शो से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। अब वो सैयां दिल में आना रे नाम के गाने में नजर आने वाली हैं, यह एक पुराने गाने का रीमेक है। हालांकि, वह हाल ही में कुछ गलत कारणों से सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनका एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे उनका एमएमएस लीक बताया जा रहा है। अब अंजलि ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एमएमएस लीक पर अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी
सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस लीक के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गईं। अंजलि अरोड़ा ने कहा कि अन्य सभी की तरह उनका भी फैमिली है और यह सभी को गहराई से प्रभावित करता है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज पाने के लिए लोगों ने एक वीडियो में उनका नाम जोड़ दिया है। अंजलि अरोड़ा ने कहा, 'मैं नहीं जानती कि क्यों कर रहे हैं लोगों ने ही तो मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है... मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। कभी-कभी मुझे लगता है कि जब मैं ये सब चीजें देखती हूं कि ये क्यों कर रहे हैं जिसमें मैं हूं ही नहीं....। जिसमें मैं हूं ही उसे इतना क्यों फेला रहे हैं... यूट्यूब पर फालतू की चीजे व्यूज के लिए। अंजलि अरोड़ा का एमएमएस... मेरी भी फैमिली है, छोटा भाई है जो ये सब देखते हैं।'

पढ़ें- 5 TV शो में हुआ नंबर-4 के लिए टाई, अनुपमा की रेटिंग में सुधार तो रविवार विद स्टार परिवार को मिली बंपर TRP

अंजलि अरोड़ा का परिवार पहुंचा साइबर सेल
अंजलि ने दावा किया है कि यह पहली बार नहीं है जब उनका एक नकली वीडियो वायरल हुआ है। वास्तव में, जब वह लॉक अप के अंदर थीं, उनके माता-पिता ने नकली वीडियो को लेकर एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। अंजलि ने यह दावा किया है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके भाई, बॉयफ्रेंड आकाश और परिवार नकली वायरल वीडियो को लेकर साइबर सेल में चले गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर