Anjali Arora Net Worth: एमएमएस लीक से चर्चा में आईं अंजलि अरोड़ा, एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लेती हैं इतनी रकम

Kacha Badam Fame Anjali Arora Net Worth: कच्चा बादाम गाने पर डांस कर रातोंरात स्टार बनीं अंजलि अरोड़ा इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में उनका एक एमएमएस लीक हुआ जिसके बाद वह खबरों में आ गईं।

Anjali Arora Net Worth
Anjali Arora Net Worth 
मुख्य बातें
  • कच्चा बादाम गाने पर डांस कर रातोंरात स्टार बनीं अंजलि अरोड़ा
  • हाल ही में उनका एक एमएमएस लीक हुआ था
  • खबर ये भी है कि अंजलि अरोड़ा जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं

Kacha Badam Fame Anjali Arora Net Worth: 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर रातोंरात स्टार बनीं अंजलि अरोड़ा इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में उनका एक एमएमएस लीक हुआ जिसके बाद वह खबरों में आ गईं। अंजलि अरोड़ा आज सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। बीते दिनों कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में कंटेस्टेंट बनकर अंजलि ने अच्छी खासी लोकप्रियता कमाई है। इस बीच खबर ये भी है कि अंजलि अरोड़ा जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं और मीका सिंह के बाद अब एक्ट्रेस जल्द ही स्वयंवर रचा सकती हैं।

बता दें कि कभी साधारण सी दिखने वाली अंजलि अब काफी हॉट और दिलकश नजर आती हैं। उन्हें अपना लाइफस्टाइल, वार्डरोब सब बदल डाला है। अंजलि का जन्म 12 मार्च 1996 को नई दिल्ली में हुआ था और वो यहीं पली बढ़ी हैं। 26 साल की एक्ट्रेस अभी मुंबई में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 11.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही उनका यू-ट्यूब चैनल भी है जहां उनके 2 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं। इंस्टाग्राम की बदौलत अंजलि ने मोटी कमाई की है। 

Also Read: जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं लॉक अप की रनर अप Anjali Arora, रचाने जा रही हैं अपना स्वयंवर?

अंजलि अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक से की थी लेकिन जब टिकटॉक भारत में बैन हुआ तो वे इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर करने लगीं। वह मॉडलिंग और अदाकारी की दुनिया में भी सक्रिय हैं और इस काम की बदौलत आज वह अकेले करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वर्तमान में अंजलि अरोड़ा की कुल संपत्ति लगभग तीन करोड़ रुपये है।

वह अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 50 हजार से एक लाख की रकम वसूलती हैं, वहीं गाने या मॉडलिंग प्रोजेक्ट के लिए भी अच्छा खासा चार्ज करती हैं। कंगना रनौत के शो के लिए भी उन्होंने हर हफ्ते तीन से चार लाख रुपये चार्ज किए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर