बिग बॉस 11 के बाद शिल्पा शिंदे को नहीं मिल रहा काम, इन लोगों को ठहराया जिम्मेदार

टीवी मसाला
Updated Sep 16, 2019 | 21:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे कई वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। शिल्पा ने बताया कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला ले लिया है। इसके लिए उन्होंने कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

Shilpa Shinde
Shilpa Shinde 

मुख्य बातें

  • भाभीजी घर पर हैं कि पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे के पास इन दिनों कोई प्रोजेक्ट नहीं है।
  • शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।
  • शिल्पा ने इसके लिए सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को जिम्मेदार ठहराया है। 

मुंबई. बिग बॉस 11 की विनर और टीवी सीरियल भाभीजी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी के पास दिनों कोई प्रोजेक्ट नहीं है। शिल्पा शिंदे ने अब टीवी इंडस्ट्री को छोड़ देने का फैसला कर लिया है।  शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। शिल्पा ने इसके लिए सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को जिम्मेदार ठहराया है। 

शिल्पा शिंदे ने एक इंटरव्यू में कहा, "इतने साल में मैंने अपनी लाइफ का बड़ा हिस्सा टीवी सीरियल्स को दे दिया है। मुझे इस दौरान काफी प्यार और काम में संतुष्टि मिली है। हालांकि, मेरे आखिरी शो (भाभी जी घर पर है) में जो हुआ उसके बाद मुझे अच्छा काम नहीं मिल रहा है। 

शिल्पा शिंदा कहती हैं, " एक वक्त बाद मुझे एहसास हुआ कि ये सब इसलिए हो रहे हैं, क्योंकि वे (सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) नहीं चाहते हैं कि लोग मेरे साथ काम न करें। कई लड़ाई के बाद हालत कुछ सुधरे थे। हालांकि, अभी भी मेरे पास मन मुताबिक का नहीं मिल रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa._.shinde) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde  (@shilpa._.shinde) on

 

ये है फ्यूचर प्लान           
शिल्पा शिंदे ने अपना फ्यूचर प्लान बताते हुए कहा कि, "फिलहाल मैं टीवी के बारे में नहीं सोच रही हूं। टीवी अब मेरी पहुंच से बाहर हैं।" शिल्पा फिलहाल फिल्मों और वेब सीरीज में काम करना चाहती हैं। उन्हें कुछ वेब सीरीज के ऑफर भी मिले हैं। हालांकि, उन्हें कोई रोल पसंद नहीं आ रहा है।  

शिल्पा ने कहा, " मुझे नहीं लगता है कि मैं स्क्रीन पर बोल्ड सीन कर सकती हूं। मैं बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं हूं। शिल्पा ने ये भी कन्फर्म किया कि वो एक वेब सीरीज को लेकर मेकर्स से बातचीत चल रही है। वो जल्द ही इसकी घोषणा करेंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

how pretty..!#shilpashinde #biggboss #colours

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa._.shinde) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

how pretty..!#shilpashinde #biggboss #colours

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa._.shinde) on

 


कांग्रेस में शामिल हुई थी शिल्पा शिंदे
शिल्पा शिंदे ने इस साल लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली थी।शिल्पा शिंदे मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पार्टी नेता चरण सिंह सापरा की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुईं थी।

 

 

शिल्पा ने अपना टीवी डेब्यू साल 1999 में किया था। उन्होंने भाभी जी घर पर है! में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2016 की शुरुआत में शो छोड़ दिया था। अक्टूबर 2017 में शिंदे ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 11 में भाग लिया, जिसे उन्होंने 14 जनवरी 2018 को जीता। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...