Aman Verma Mother Death: हिना खान के बाद अब अमन वर्मा के घर शोक की लहर, TV एक्टर की मां का हुआ निधन

Aman Verma mother Death: टीवी एक्टर ने मां के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। जिसके जरिए उन्होंने अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के साथ इस दुखद समाचार को शेयर किया है।

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi Aman Verma ,TV Actor Aman Verma, Aman Verma mother passes away
अमन वर्मा। 

मुख्य बातें

  • अमन वर्मा के फैन्स के लिए शॉकिंग खबर सामने आ रही है।
  • अमन ने अपनी मां को खो दिया और उनका परिवार शोक में है।
  • अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की खबर। 

हिना खान के बाद अब क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम टीवी एक्टर अमन वर्मा के फैन्स के लिए शॉकिंग खबर सामने आ रही है। अमन ने अपनी मां को खो दिया और उनका परिवार शोक में है। टीवी अभिनेता अमन वर्मा की मां का हाल ही में 18 अप्रैल को निधन हो गया।

एक्टर ने मां के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के साथ इस दुखद समाचार को शेयर किया है। अमन की मां 79 साल की थीं। हालांकि उनकी मां के निधन का कारण सामने नहीं  आया है।

कुमकुम और जस्सी जैसी कोई नहीं शोज में काम कर चुके अभिनेता अमन वर्मा ने लिखा, 'जीवन एक संपूर्ण दायरे में आता है। भारी मन से मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी मां कैलाश वर्मा का स्वर्गवास हो गया है। प्लीज उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें। वर्तमान में COVID-19 की स्थिति को देखते हुए सभी ने फोन के माध्यम से मैसेज और कॉल कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। भगवान उनपर आशीर्वाद बनाए रखे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amanyatanverma)

इंडस्ट्री के अमन वर्मा के कई दोस्तों जैसे विंदू दारा सिंह, डेलनाज ईरानी, जसवीर कौर, शिवानी गोसाईं, श्वेता गुलाटी ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है।

आपको बता दें, अमन वर्मा फिलहाल छोटे पर्दे से दूर हैं और वेब सीरीज, फिल्में करने में व्यस्त हैं। वरिष्ठ अभिनेता टेलीविजन पर इंडियन आइडल, शांति, सीआईडी, औरत, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कुमकुम जैसे कुछ मोस्ट पॉपुलर शोज का हिस्सा रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर