4 नए सितारों की हुई Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 में एंट्री, Naagin-3 की TV चाइल्ड एक्ट्रेस को मिला अहम रोल

kuch rang pyaar ke aise bhi 3 Cast New Entry: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी का तीसरा सीजन ऑन-एयर होने वाला है। नए सीजन में पुराने किरदारों का साथ देने अब कुछ नए कलाकार भी आ रहे हैं। जानें कास्ट डिटेल...

kuch rang pyaar ke aise bhi 3 Cast New Entry Aleena Lambe As shaheer sheikh erica fernandes Daughter
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के मेकर्स इसका तीसरा सीजन लेकर आ रहे हैं।
  • अब नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन दोगुना होने वाला है। 
  • इसमें पुराने किरदारों का साथ देने अब कुछ नए कलाकार भी आ रहे हैं।

दर्शकों को जिस टीवी शो का लंबे समय से इंतजार था अब वह कुछ ही दिनों में सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है। सोनी टीवी पर अब कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के मेकर्स इस टीवी सीरियल का तीसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के पहले 2 सीजन को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था। अब नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन दोगुना होने वाला है। शो के लीड किरदार देव और सोनाक्षी के रिश्ते में कई मोड़ आएंगे जो इनके रिलेशन को नई दिशा देंगे।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 का प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो रिलीज होने के बाद दर्शक अब इस शो को देखने के लिए उत्साहित हैं। कहा जा रहा है कि शो मेकर इस सीरियल के एपिसोड को टेलीकास्ट करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। कुछ खबरों के मुताबिक, शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस के साथ इस शो में अब कुछ नए किरदार भी जुड़ने वाले हैं।

कौन निभाएगा देव और सोनाक्षी की बेटी का किरदार?

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के पहले 2 सीजन के खत्म होने के बाद दर्शक इस‌ सीरियल के मेकर्स से नए सीजन की डिमांड लंबे समय से कर रहे थे। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में लीड रोल देव और सोनाक्षी का किरदार शहीर शेख और एरिका फर्नांडिज निभाएंगे। इस नए सीजन में अब देव और सोनाक्षी की बेटी सुहाना का किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट अलीना लांबे निभाएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aleenalambexfp)

अगर आप सोच रहे हैं कि टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट अलीना लांबे का ये पहला शो होगा तो ऐसा नहीं है। चाइल्ड आर्टिस्ट अलीना लांबे पहले दिव्य दृष्टि और नागिन 3 जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। अब आलीना कुछ रंग प्यार के ऐसे भी- 3 में सुहाना का किरदार निभाएंगी। 

और कौन होगा इस शो का हिस्सा?

आपको बता दें, शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस के साथ प्रिया पिलगांवकर भी इसमें होंगी। जो पहले 2 सीजन में भी रह चुकी हैं। इस टीवी सीरियल में सुप्रिया देव की मां ईश्वरी दीक्षित का किरदार निभाती हैं। अलीना लांबे के साथ इस शो में कई नए किरदार जुड़ने वाले हैं जिनमें चाइल्ड आर्टिस्ट अद्वैत शुक्ला, रमाकांत दया और अनुराधा राजाध्यक्ष भी शामिल हैं। वरिष्ठ फिल्म अभिनेता रमाकांत दयामा को बॉलीवुड फिल्म चक दे ​​इंडिया, ब्रदर्स के लिए जाना जाता है। वहीं अनुराधा राजादक्ष हिचकी, मिसेज सीरियल किलर जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर