Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 की कहानी-कास्ट और टाइमिंग, जानें Erica Fernandes-शहीर शेख के TV शो की पूरी डिटेल

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3 Details: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी अपने तीसरे सीजन के साथ लौट रहा है। जानें नए सीजन की खास बातें। सीरियल की स्टारकास्ट, कहानी और टेलिकास्ट से जुड़ी सभी डिटेल...

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Erica fernandes shaheer sheikh Telecast Date Timing All Details
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं।
  • एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख को इस सीरियल से खूब प्यार मिला था।
  • जानें सीरियल के तीसरे सीजन की स्टारकास्ट, कहानी और टेलिकास्ट से जुड़ी सभी डिटेल।

एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के किरदार सोनाक्षी और देव के रूप में एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख को खूब प्यार मिला था। देवक्षी (देव+सोनाक्षी) के फैन्स अब यह जानकर खुश हैं कि उनकी पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी रोमांटिक जोड़ा तीसरे सीजन के साथ लौट रही है। साथ ही सुप्रिया पिलगांवकर एकबार फिर शो में देव की मां इश्वरी का रोल निभाती दिखेंगी।

आखिर क्यों कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की शूटिंग में हो रही देरी?
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी अपने तीसरे सीजन के साथ लौट रहा है। नए सीजन की खास बात ये है कि दर्शकों को अपने पसंदीदा पुराने कलाकार फिर से टीवी पर देखने को मिलेंगे। कलाकार के साथ-साथ क्रू मेंबर्स और यहां तक कि निर्देशक भी वही हैं। सब कुछ अभी भी प्रोसेस में है। सीरियल के सेट का निर्माण चल रहा है। यह लगभग तैयार है। मेकर्स का कहना है कि अगर लॉकडाउन नहीं होता, तो हमारी शूटिंग शुरू हो जाती। लेकिन स्थिति को देखते हुए इसे रोक दिया गया है।

कैसी होगी कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 की कहानी?
एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से यह पिछले सीजन में खत्म हुई थी। सीजन 1 में देव और सोनाक्षी की लव स्टोरी दिखाई गई थी। कैसे दोनों की शादी और फिर बच्चे को दिखाया गया था। सीजन 2 में दिखाया गया था कि कैसे देव अपने करियर से ब्रेक लेता है और सोनाक्षी की मदद करता है। बच्चों की देखभाल करके अपने सपनों को साकार करें। 

अब तीसरे सीजन में कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से यह सीजन 2 में समाप्त हुई थी। इस सीजन की कहानी का कॉनसेप्ट रिश्तों में आने वालीं दूरियां होगा। शो यह पता लगाएगा कि सालों में रिश्तों के डायनामिक कैसे बदलते हैं। इसीलिए कुछ रंग प्यार के ऐसे भी शो की टैगलाइन- 'रिश्तों की गहराई में प्यार है या दरार?' रखी गई है। इसी के इर्द-गिर्द सीजन-3 की स्टोरी की प्लॉट होगा।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 की कैसी है स्टारकास्ट?
सीरियल में लीप होगा या नहीं ये अभी भी सस्पेंस बरकरार है। हालांकि देव और सोनाक्षी की केमिस्ट्री जरूर देखी जाएगी। ऐसे में अब तक एरिका फर्नांडिस, शहीर शेख और सुप्रिया पिलगांवकर कास्ट में कंफर्म है। साथ ही एक चाइल्ड स्टार भी शो में नजर आएगी, जो कि शहीर-एरिका की बेटी की रोल करेगी। इसके अलावा अभी तक किसी अन्य कलाकार का नाम रिवील नहीं किया गया है। जानकारी के मुताबिक सीरियल के 15 एपिसोड लिखे जा चुके हैं। लॉकडाउन और महामारी को देखते हुए मुहूर्त टाला गया है। क्योंकि स्वास्थ्य जरूरी है, इसलिए शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

कब से ऑनएयर होगा कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3?
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 का प्रोमो देखने के बाद दर्शकों में सीरियल को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। दर्शक जल्द से जल्द अपने इस पसंदीदा शो को टीवी पर देखना चाहते हैं। हालांकि लॉकडाउन की वजह से दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा। हालांकि बताया जा रहा है कि जून में कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 ऑनएयर हो सकता है। साथ ही इस सीरियल की टेलिकास्ट टाइमिंग को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कब आया था कुछ रंग प्यार के ऐसे भी का पहला सीजन?
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी का 29 फरवरी 2016 को सोनी टीवी पर प्रीमियर हुआ और 24 अगस्त, 2017 को ऑफ एयर हो गया। बाद में कुछ रंग प्यार के ऐसे भी शो का दूसरा सीजन 25 सितंबर, 2017 को वापस आया है। हालांकि ये ज्यादा लंबे वक्त के लिए ऑनएयर नहीं रह सका। 2 नवंबर, 2017 को इसका आखिरी एपिसोड प्रसारित किया गया था। अब सीजन-3 से दर्शकों के साथ-साथ मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर