सिद्धार्थ निगम-आशी सिंह का टीवी शो Aladdin Naam Toh Suna Hoga हो रहा बंद, ये सीरियल करेगा रिप्लेस!

Aladdin Naam Toh Suna Hoga off air: इस साल 2020 में दर्शकों के कई पसंदीदा टीवी शो ऑफ एयर हुए। अब इस फेहरिस्त में सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा शो का नाम जुड़ने वाला है...

TV Show Aladdin Naam Toh Suna Hoga off air In January 2021 this New Serial replace
अलादीन टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • इस साल 2020 में दर्शकों के कई पसंदीदा टीवी शो ऑफ एयर हुए।
  • अब इस फेहरिस्त में एक और शो का नाम जुड़ने वाला है।
  • ये टीवी सीरियल फैंटसी बेस्ड अलादीन नाम तो सुना होगा है।

हर टेलीविजन शो एक एक्सपायरी डेट के साथ आता है। इस साल 2020 में दर्शकों के कई पसंदीदा टीवी शो ऑफ एयर हुए। अब इस फेहरिस्त में एक और शो का नाम जुड़ने वाला है। वो शो कोई और नहीं टीवी का पसंदीदा और अच्छी तरह से स्वीकार किया जाने वाला फैंटसी बेस्ड सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा है। जिसमें सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह लीड रोल निभा रहे हैं। अलादीन और यासमीन की ये कहानी अब ज्यादा वक्त तक दर्शक नहीं देख पाएंगे। क्योंकि मेकर्स ने अलादीन नाम तो सुना होगा सीरियल को बंद करने का फैसला किया है।

जैसा कि आपको याद होगा अलादीन नाम तो सुना होगा सीरियल एक कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर काफी चर्चा में रहा था। पहले इसमें टीवी चाइल्ड स्टार अवनीत कौर लीड रोल में थीं। हालांकि उनको अचानक रिप्लेस कर दिया गया था। अवनीत कौर की जगह आशी सिंह को ले लिया गया था। इस रिप्लेसमेंट ने काफी हाइप क्रिएट किया था। हालांकि अब मेकर्स ने सीरियल को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला किया है।  

सूत्रों के अनुसार, अलादीन नाम तो सुना होगा सीरियल जनवरी 2021 में ऑफ एयर हो जाएगा। इसका आखिरी एपिसोड 29 जनवरी 2021 को प्रसारित होगा। इसी के साथ खबर है कि अलादीन नाम तो सुना होगा को जेडी मजेठिया का आगामी शो रिप्लेस करेगा। इस अपकमिंग टीवी सीरियल का नाम वागले की दुनिया(Wagle Ki Duniya) होगा। जो कि कार्टूनिस्ट आरके लक्ष्मण के आइकॉनिक कॉमन मैन कैरेक्टर पर आधारित होगा। अस्सी के दशक में दूरदर्शन पर 'वागले की दुनिया' शो बहुत लोकप्रिय हुआ था। इस बार सुमीत राघवन वागले की भूमिका में नजर आएंगे।


सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह के शो अलादीन के बंद होने खबर ने फैन्स को निराश कर दिया है। हालांकि यह एक अच्छा शो साबित हुआ और एक सुंदर नोट पर समाप्त होगा। शो में अभिनेता आमिर दलवी और स्मिता बंसल की भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं को काफी पसंद किया गया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर