Hina Khan Covid-19: पिता के निधन के बाद अब कोरोना की चपेट में हिना खान, बोलीं- 'आपकी प्रार्थना की जरूरत है'

Hina Khan News Update: पिता की मौत के बाद पहले ही दुखों से गुजर रहीं हिना खान अब कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बारे में फैंस को जानकारी दी है।

Hina Khan
हिना खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं एक्ट्रेस हिना खान।
  • कुछ दिन पहले ही कार्डिएक अरेस्ट से हुई थी पिता की मौत।
  • पोस्ट शेयर करके अभिनेत्री ने लिखा- 'मुझे आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है'।

मुंबई: हिना खान ने सोमवार को अपने फैंस को सूचना दी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। हाल ही में अपने पिता को खोने वाले अभिनेत्री ने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है। हिना ने अपने स्वास्थ्य अपडेट को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेत्री ने लिखा, 'मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन और चुनौतीपूर्ण समय के बीच मुझे कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। अपने डॉक्टरों के मार्गदर्शन के बाद, मैंने अपने आप को घर पर क्वारंटीन कर लिया है और सभी आवश्यक सावधानियां बरत रही हूं।'

अपने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए कश्मीर गईं हिना खान ने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है। उन्होंने कहा, 'जो भी मेरे संपर्क में आया है उनसे खुद को जांच कराने का अनुरोध करती हूं। मुझे बस आपकी प्रार्थना की जरूरत है। सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बिग बॉस 11 के फाइनलिस्ट ने शनिवार को फैंस को कठिन समय के दौरान उनका साथ देने के लिए धन्यवाद दिया था। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि उनके सोशल मीडिया हैंडल अब उनकी टीम द्वारा प्रबंधित किए जाएंगे।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट एक नोट में कहा था, 'मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल, 2021 को स्वर्गीय हो गए। मैं इन कठिन समय के दौरान मेरा और मेरे परिवार का ध्यान रखने के लिए आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार इस क्षति का शोक मना रहे हैं, इस बीच मेरे सोशल मीडिया अकाउंट आगामी कार्य प्रतिबद्धताओं के चलते मेरी टीम द्वारा नियंत्रित किए जाएंगे। आपके समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद।' 20 अप्रैल को मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के बाद हिना खान के पिता असलम खान का निधन हो गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर