बिग बॉस-15 में अफसाना खान ने किया हिना खान के वजन पर कमेंट, बोलीं- 'आप मोटी लग रही हैं, स्क्रीन पर तो स्लिम दिखती हैं'

Afsana Khan Comment on Hina Khan Weight gain in Bigg Boss 15 | अफसाना खान ने बिग बॉस 15 के हाउस में हिना खान को मोटा बताया। जबकि वो स्क्रीन पर काफी स्लिम और फिट दिखती हैं।

Bigg Boss 15 house Afsana Khan Comment on Hina Khan Weight gain  -
अफसाना खान और हिना खान। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-15 वीकेंड का वार एपिसोड में हिना खान को स्पेशल गेस्ट के रूप में देखा गया।
  • बिग बॉस 15 के घर में अभिनेत्री हिना कंटेस्टेंट्स को घर के नियम और ड्यूटीज समझाती दिखीं।
  • अफसाना खान ने तभी हिना पर एक ऐसा कमेंट किया जिसने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

बिग बॉस 15 का वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा। हालिया रिलीज वीकेंड का वार एपिसोड में हिना खान को स्पेशल गेस्ट के रूप में देखा गया, जिन्होंने शो के अंदर एक-एक कर कंटेस्टेंट्स से टास्क कराए। बिग बॉस 15 के घर में अभिनेत्री हिना खान ने कुछ 'तड़का' जोड़ने के लिए कंटेस्टेंट्स को घर के नियम समझाते हुए डांस कराकर घर की ड्यूटीज समझाईं।

बिग बॉस-15 की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान ने होस्ट सलमान खान के साथ बातचीत करने के बाद घर में एंट्री ली। घर के सभी कंटेस्टेंट ने उनका स्वागत किया। लेकिन अफसाना खान ने एक ऐसा कमेंट किया जिसने न केवल हिना बल्कि दर्शकों को भी आश्चर्यचकित कर दिया।

हिना खान के लुक पर अफसाना ने किया कमेंट
अफसाना खान ने बिग बॉस 15 के हाउस में हिना को मोटा बताया। जबकि वो स्क्रीन पर काफी स्लिम और फिट दिखती हैं। अफसाना ने कहा, 'आप मुझे थोड़े मोटे लग रहे हो, वैसे तो आप स्क्रीन पर बहुत स्लिम दिखती हो।' हिना ने इसका एक हल्के नोट में जवाब दिया। हिना ने जवाब में उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वह ऑन-स्क्रीन बेहद स्लिम और खूबसूरत दिखती हैं। 

पंजाबी गायिका अफसाना खान ने हिना की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वो उनकी फेवरेट हैं। जवाब में, अभिनेत्री हिना ने उनका मजाक उड़ाया और पूछा कि सभी उनके पसंदीदा होते हैं। हमेशा अफसाना को घर में आने वाली हर सेलिब्रिटी की कैसे तारीफ करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan)

ये रिश्ता क्या कहलाता है से एक्टिंग का सफर शुरु करने वाली हिना खान ने हाल ही में अपने पिता को खोया था। इस घटना के बाद उनका परिवार और खुद हिना पूरी तरह से टूट चुकी थीं। ऐसे में उस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखे और उनका वजन तक बढ़ गया। जी हां, पिता के निधन से लगे सदमे और कोरोना पॉजिटिव होने के कारण हिना का कुछ वजन बढ़ गया, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर बात की थी। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने कठिन दौर में फिटनेस से ज्यादा मेंटल हेल्थ को प्राथमिकता दी।


अपने पोस्ट में हिना खान ने लिखा था, 'कुछ स्पष्ट कारणों से इन महीनों में मेरा कुछ किलो वजन बढ़ गया था और मैंने इसपर ध्यान नहीं दिया कि मेरा कितना किलो वजन बढ़ा। मेरी मेंटल हेल्थ ज्यादा जरूरी थी और मैं वो चीजें करना चाहती थी जो मुझे खुशी देती हैं। कभी- कभी खुद को छोटी- छोटी चीजें एन्जॉय करने दो, वो करो जो आपको पसंद है बिना यह सोचे कि लोग क्या कहेंगे और हम कैसे दिख रहे हैं। आखिरकार, जीवन में कुछ भी करने के लिए दिमाग का सही होना बहुत जरूरी है। और मैंने फिजिकल अपीयरेंस की जगह मेंटल हेल्थ को चुना। अब मैं वापस एक्शन में आ गई हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर