Imlie Twist: हॉस्टल छोड़ अब आर्यन के घर में रहेगी इमली!, आदित्य होगा दोनों की इंटीमेसी देख आग बबूला

Imlie Serial Star plus TV Show Big Twist| मालिनी लगातार आदित्य को इमली के बारे में भड़का रही है। आर्यन और इमली के खिलाफ मालिनी ही है जो आदित्य के दिमाग में बुरी तरह से जहर घोल रही है....

Imlie Twist Star plus, Imlie Twist  TV serial Aditya badly misunderstands Imlie Aryan intimate in office cabin, Imlie Twist Update
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • अब आदित्य और इमली के बीच बड़ी गलतफहमियां देखने को मिलेगी
  • मालिनी लगातार आदित्य को इमली के बारे में भड़का रही है।
  • कहानी की दिलचस्प बात ये है कि आदित्य का भी ब्रेनवॉश हो रहा है।

टीवी सीरियल इमली के आगामी एपिसोड में काफी कुछ होने वाला है जब आदित्य और इमली के बीच बड़ी गलतफहमियां देखने को मिलेगी। इमली के जीवन में आर्यन काफी रुकावट पैदा कर रहा है और आदित्य के साथ मालिनी के हेरफेर से कहानी बहुत ही पेचीदा होती जा रही है। मालिनी लगातार आदित्य पर कटाक्ष करती है और इसे इमली के बारे में भड़का रही है। आर्यन और इमली के खिलाफ मालिनी ही है जो आदित्य के दिमाग में बुरी तरह से जहर घोल रही है।

कहानी की दिलचस्प बात ये है कि आदित्य का भी ब्रेनवॉश हो रहा है। आदित्य, आर्यन और इमली के हर पल को गलत समझने लगा है। अब आगे आने वाले ट्रैक में, आदित्य दोनों की इंटीमेसी को बुरी तरह से गलत समझता हुआ दिखाई देगा, जब वो आर्यन और इमली केबिन में करीब देखेगा।

दुर्भाग्य से, स्थिति केवल इमली के खिलाफ होती जा रही है। क्योंकि अब अचानक से आदित्य, आर्यन के साथ इमली की इंटीमेसी और क्लोजनेस पर सवाल उठाना शुरू कर देगा। क्या आर्यन, आदित्य और इमली के प्रेम संबंधों को हिलाने में कामयाब होगा? वहीं इमली कैसे इन समस्याओं को संभालेगी?


इमली और आर्यन की किस्मत उन्हें बार-बार साथ ला रही है। जब यहां आर्यन कॉलेज में इमली को छोड़ता है, तो वार्डन इमली के चरित्र को गलत समझती है और इस तरह उसके चरित्र पर सवाल खड़े करती है। यह सब तब होता जब इमली हॉस्टल लौटती है और वार्डन उसके बारे में काफी कुछ कहती है। बेचारी इमली को अपने चरित्र पर लगे गंदे आरोपों का सामना करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। हालांकि, वह डर कर पीछे नहीं हटती और अपने स्वाभिमान के लिए बहादुरी से लड़ती है।


जैसा कि इमली दुष्ट वार्डन को एक अच्छा सबक सिखाती है और उसकी घटिया मानसिकता को सवालों के दायरे में लाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। अंतत: इमली अपना स्वाभिमान चुनती है और हॉस्टल छोड़ देती है। अब बताया जा रहा है कि इमली को नया आशियाना मिलेगा, जो कि आर्यन का घर होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर