The Kapil Sharma Show छोड़ने पर अली असगर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरे और कपिल के बीच गलतफहमी बढ़ गई थी.....

Ali Asgar on quitting the Kapil Sharma Show : टीवी के पॉपुलर एक्टर अली असगर ने सालों बाद बताया क्यों छोड़ा था द कपिल शर्मा शो। एक्टर ने अपने और कपिल के रिश्ता को लेकर भी बात की...

ali asgar and kapil sharm
ali asgar quitting the kapil sharma show  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अली असगर ने बताया क्यों छोड़ा था द कपिल शर्मा शो
  • अली और कपिल के बीच हो गया था कम्युनिकेशन गैप
  • झलक दिखला जा 10 में नजर आएंगे अली असगर

Ali Asgar on quitting the Kapil Sharma Show : कॉमेडियन अली असगर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। एक्टर ने कई 
टीवी शोज में काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान 'द कपिल शर्मा शो' में नानी और दादी के किरदार से मिली थी। इस किरदार ने घर - घर में अपनी अलग पहचान बनाई। फैंस आज भी अली असर को नानी और दादी के किरदार में देखना चाहते हैं। अली असर ने आखिरकार इस बात पर चुप्पी तोड़ी क्यों उन्होंने पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो को छोड़ने का फैसला लिया था। उन्होंने बताया कि वो अपने कैरेक्टर से खुश नहीं थे। क्योंकि उन्हें लगता था कि उनके किरदार में कोई क्रिएटिविटी नहीं है। उन्होंने आगे कहा, कपिल हो सकता है नहीं पता हो मैंने शो क्यों छोड़ा। एक्टर बोले उसी दौरान कपिल और सुनील ग्रोवर का झगड़ा भी हो गया था।

कई सालों तक अली ने कपिल के साथ काम किया था। 2017 में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का बहुत बड़ा झगड़ा हो गया था, जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था। उस समय कई आर्टिस्ट ने कपिल के शो को अलविदा कहा था, जिसमें से एक अली असगर भी थे। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सुनील की वजह से अली ने भी शो छोड़ा है।

अली बोले- मेरे और कपिल के बीच कम्युनिकेशन गैप हो गया था

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)

अली ने बताया कि रचनात्मक रूप से वो नानी के किरदार से संतुष्ट नहीं थे। उसी दौरान  सुनील और कपिल का झगड़ा हो गया था। हम लोगों ने एक- दूसरे की कॉल उठाना बंद कर दिया था और कॉम्युनिकेशन गैप हो गया था। हम दोनों ही आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन मैं इस बात से खुश हो कि उस शो का हिस्सा रहा। मैंने उस दौरान बहुत कुछ सीखा। मैं हमेशा उसकी इज्जत करूंगा। वो ऑडियंस की नर्वस को पकड़ना जानता है।

ये भी पढ़ें - कैटरीना कैफ के दूल्हा बनने को बेताब थे विक्की कौशल, शादी के मंडप पर पंडित से कहा था, जल्दी निपटा देना....

अली ने आगे कहा, मैं इस बात से बिल्कुल सहमत हूं कि उस तरह की सफलता मुझे किसी भी प्रोजेक्ट से मिल पाई। हालांकि उन्होंने कहा मुझे अपने फैसले पर कोई पछतावा नहीं है। शो छोड़ने के मेरे अपने कुछ कारण था। अगर सिर्फ पैसा कमाना होता तो मैं आज भी उस शो में काम करता रहता। एक्टर झलक दिखला जा 10 में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर