रूबीना दिलाइक के पति को सालभर से मिल रही थीं धमकियां, पुलिस की मदद से अभिनव शुक्ला को मिली राहत

Rubina Dilaik husband Abhinav Shukla After a year of harassment: रुबीना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक आर्टिकल पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिसमें उनके पति अभिनव शुक्ला ने एक ट्रोल से धमकी भरे संदेश प्राप्त करने की बात कही गई है।

Rubina Dilaik husband Abhinav Shukla gets Relief After police track a troll threatening and a year of harassment
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। 
मुख्य बातें
  • रुबीना दिलाइक अब झलक दिखला जा 10 की कंटेस्टेंट बन चुकी हैं।
  • इस बार रुबीना दिलाइक ट्रोल की वजह से चर्चा में हैं।
  • रुबीना के पति अभिनव को फाइनली पुलिस से मदद मिली है।

Abhinav Shukla After a year of harassment: रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला, टेलीविजन इंडस्ट्री के पावर कपल हैं। उन्होंने एक साथ बिग बॉस में एंट्री ली थी और साबित किया था कि उनका बंधन चट्टान की तरह मजबूत है। रुबीना दिलाइक अब झलक दिखला जा 10 की कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। शक्ति: एक अस्तित्व के अहसास की अभिनेत्री अपनी शानदार परफॉर्मेंस से जजों के साथ-साथ दर्शकों को भी प्रभावित कर रही हैं। इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर, अक्सर ट्रेंड करती रहती हैं क्योंकि उनके डांसिंग टैलेंट से फैंस के होश उड़ गए हैं। लेकिन इस बार रुबीना दिलाइक ट्रोल की वजह से चर्चा में हैं।

रुबीना दिलाइक ने ट्रोलर पर किया पलटवार
रुबीना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक आर्टिकल पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिसमें उनके पति अभिनव शुक्ला ने एक ट्रोल से धमकी भरे संदेश प्राप्त करने की बात कही गई है। रुबीना दिलाइक परेशान थीं, लेकिन उनको राहत मिली है क्योंकि एक साल के उत्पीड़न के बाद पुलिस ने ट्रोल का पता लगा लिया है। पोस्ट में उन्होंने यह भी लिखा कि कैसे कोई उन्हें अलग करने की बेताबी से कोशिश कर रहा है और इन ट्रोल्स को पैसे दिए जाते हैं। रुबीना ने ट्रोल और इसके पीछे की मास्टरमाइंड पर पलटवार करते हुए कहा, 'मे यू लिव इन पीस'। 

पढ़ें- Kundali Bhagya: करण को पता चलेगा अपनी बेटी काव्या का सच

एक साक्षात्कार में अभिनव शुक्ला ने कहा कि उन्हें राहत मिली है कि ट्रोल का पता लगाया गया है। ट्रोल न केवल उन्हें और रुबीना को बल्कि उनकी महिला मित्रों, परिवार के सदस्यों और अन्य को भी निशाना बना रहे थे। अभिनव ने बताया कि उन्हें भद्दे संदेश मिले, जो आपराधिक प्रकृति के थे। खैर, यह राहत की बात है! उन्होंने यह भी कहा, 'उन्होंने मेरी महिला मित्रों पर मेरे साथ संबंध रखने का आरोप लगाया, उन पर तेजाब फेंकने की धमकी दी और वहां से भगा दिया।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर