Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin से इमली-Anupama सहित 5 TV शो आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, अलग होंगी विराट-पाखी की राहें

5 TV Show Upcoming Twist Anupama To Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ‘अनुपमा’, ‘इमली’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ से लेकर ‘कुंडली भाग्य’ तक। जानें टीवी जगत के टॉप शोज में इस हफ्ते आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट...

5 TV Show Latest Twist Upcoming TV Serial Anupama Imlie And Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • टीवी जगत के टॉप शोज में इस हफ्ते आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट।
  • ‘अनुपमा’, ‘इमली’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ होगा इस वीक बड़ा धमाका।
  • काव्या लगाएगी अनुपमा और वनराज के बीच आग।

टीवी सीरियल के दीवानों के लिए ये वीक बेहद खास रहने वाला है। इस हफ्ते हर एक टॉप सीरियल में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। इमली से लेकर गुम है किसी के प्यार में टीवी शोज इस हफ्ते जबरदस्त धमाके के साथ वापसी कर रहे हैं। दर्शक आगे की कहानी जानने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। यदि आप भी उन्हीं में से एक हैं तो हम आपके लिए टीवी जगत के टॉप सीरियल्स के अपडेट लेकर आए हैं। जिसे पढ़ने के बाद आप इस हफ्ते सीरियल्स में होने वाले अपडेट के बारे में जान सकते हैं।

अनुपमा

पिछले कुछ समय से टीवी जगत में अनुपमा शो परचम बुलंद करने में कामयाब रहा है। टीआरपी के क्षेत्र में अनुपमा ने सभी टीवी शोज को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि बीते सप्ताह सुपर डांसर ने अनुपमा को पटखनी दे दी है। लेकिन लगातार शो के धमाकेदार ट्विस्ट दर्शकों को बांधे हुए हैं, शो में जहां बीते दिन अनुपमा और वनराज का तलाक हो गया है, वहीं दूसरी ओर सगाई से पहले नंदिनी ने अपना राज परिवार के सदस्यों को बताकर हैरान कर दिया है। इस सप्ताह आप देखेंगे नंदिनी का राज पता चलने के बाद वनराज और बा मिलकर ये फैसला लेते हैं कि वो शाह परिवार की बहू हरगिश नहीं बन सकती है। बहती गंगा में काव्या भी हाथ धोती नजर आएगी तथा परिवार के सदस्यों को अनुपमा के खिलाफ भड़काने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। वहीं समर परिवार के खिलफ जाकर नंदिनी से शादी करने का फैसला करेगा, जिससे वनराज और समर के बीच काफी नोकझोंक होगी। 

गुम है किसी के प्यार में

इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ खासा चर्चा में बना हुआ है। ये टीआरपी से लेकर टॉप 5 में अपनी दावेदारी बनाए हुए है। बीते सप्ताह आपने देखा कि विराट सई को मनाकर चौहान हाउस में ले आया है। लेकिन जबसे सई ने चौहान हाउस में एंट्री मारी है तब से पाखी के गले से पानी नहीं उतर रहा। सई और विराट जल्द ही एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने वाले हैं, लेकिन तभी पाखी कुछ ऐसा करेगी कि फिर से दोनों के बीच सब बिखर जाएगा। पाखी, विराट को याद दिलाएगी कि उसने वादा किया था कि वह कभी किसी से प्यार नहीं करेगा। इसे सुनने के बाद सई बिखर जाती है और विराट से कहेगी कि उसे ना उसके दिल में कोई जगह चाहिए और ना ही घर में। इस हफ्ते सीरियल धमाकेदार ट्विस्ट लेने वाला है।

इमली

इस हफ्ते इमली में धमाकेदार ट्विस्ट होने वाला है। जहां आदित्य को इमली से प्यार का अहसास हो गया है और  उसके लिए वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। वहीं मालिनी सबकुछ पता चलने के बाद आदित्य को तलाक देने के लिए ठान लेती है। लेकिन इस हफ्ते आप इस सीरियल को जबरदस्त मोड़ लेते हुए देखेंगे। इमली को मालिनी और कुणाल के रिश्ते का सब सच पता चल जाएगा। जिसके बाद वह आदित्य और मालिनी का तलाक रुकवा देगी। इमली दोनों की खुशी के लिए चौंकाने वाले फैसले लेती नजर आएगी। अब देखना ये होगा कि इमली अपनी किस खुशी की कुर्बानी देने जा रही है? वहीं क्या आदित्य इमली के इस फैसले पर तैयार होगा? इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए लगातार हमारे इस लेख से जुड़े रहें।

साथ निभाना साथिया 2

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस धारावाहिक कथा में आपने देखा कि राधिका की सच्चाई अनंत और उसके घर वालों के सामने आ चुकी है। अनंत और गहना ने मिलकर राधिका को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि कनक गहना को फंसाने के लिए ढेर सारी प्लानिंग का सहारा लेती नजर आएगी। अब देखना ये होगा कि राधिका को घर से निकालने के बाद गहना कनक से कैसे निपटती है।

कुंडली भाग्य

पिछले कई सालों से टीवी जगत में सुर्खियां बटोर रहा यह सीरियल लगातार दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। बाते दिन आपने देखा कि अक्षय मर्डर केस में प्रीता फंस रही थी। लेकिन अपने प्यार को बचाने के लिए करण बीच में आ जाता है और वह झूठा इलजाम अपने सर ले लेता है। इन दिनों करण अक्षय मर्डर केस के जुल्म में सलाखों के पीछे की हवा खा रहा है। वहीं आने वाले एपिशोड में आप देखेंगे की शर्लिन जल्द ही कुबूल कर लेगी की उसने ही अक्षय का मर्डर किया है। टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिशोड के बारे में जानने के लिए लगातार हमारे लेख से जुड़े रहें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर