Shweta Tiwari: 40 साल उम्र और 2 बच्चों की मां श्वेता तिवारी ने दिखाए एब्स, बोल्ड तस्वीरों में झलकी गजब फिटनेस

टीवी की दुनिया में जाना माना चेहरा रहीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी शानदार फिटनेस दिखाती नजर आईं। उनकी ताजा तस्वीरों में एब्स के साथ बोल्ड अंदाज साफ तौर पर नजर आ रहा है।

Shweta Tiwari Abs
श्वेता तिवारी ने दिखाए अपने एब्स   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने एब्स के साथ दिखाई गजब की फिटनेस
  • सोशल मीडिया पर प्रिटेंड कपड़ों में शेयर की तस्वीरें
  • 40 साल की उम्र में 2 बच्चों की मां हैं 'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस

मुंबई: कसौटी जिंदगी की फेम श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और हाल ही में शेयर किए फोटोज के सेट में अभिनेत्री ने अपने टोंड एब्स के साथ फैंस को फिटनेस की झलक दिखाई है। श्वेता अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गईं और टंगेराइन पैंट-सूट में कुछ लुभावनी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें बिकनी टॉप के साथ पूरी तरह से टोंड एब्स दिखाई दे रहे थे।

प्रिटेंड कपड़ों में श्वेता शानदार फोटोज में बेहतरीन लुक के साथ दिखीं। एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस की हाल में शेयर की गईं कुछ शानदार तस्वीरों और इंस्टाग्राम पोस्ट पर:

Shweta Tiwari instagram

Shweta Tiwari instagram

खूबसूरत अभिनेत्री दो बच्चों की मां हैं और 40 साल की उम्र में उन्होंने साफ कर दिया है कि उम्र उनके लिए महज एक आंकड़ा ही है। कई साथी मशहूर हस्तियों ने उनकी फोटोज पर कमेंट किए। करनवीर बोहरा ने लिखा, 'वाव एब्स मम्मी' और दिलजीत कौर ने लिखा, 'उफ्फ्फ्फ हव्वाटनेस'

'मेरे डैड की दुल्हन' अभिनेत्री ने हाल ही में बड़ा ट्रांसफॉरमेशन किया है और यहां तक ​​कि अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में से एक में वजन घटाने के बारे में कहा है- 'यह इतना आसान नहीं'। अपने ट्रेनर और न्यूट्रिशियन विशेषज्ञ सहित सभी ने कड़ी मेहनत के बारे में खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि अपने समय में वजन घटाने की यात्रा को लेकर उनकी प्रशंसा की गई थी।

तब से, श्वेता अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ उनकी कुछ सनसनीखेज तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले, वह आश्चर्यजनक हरे रंग की सुंदर और सुनहरी पोशाक में नजर आई थीं और यह तस्वीरें भी उन्होंने खुद शेयर की थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर