Beauty Care Tips: 40 की उम्र में भी दिखें श्वेता तिवारी जैसी यंग, काम आएंगे ये ब्यूटी और मेकअप टिप्स

Shweta Tiwari Beauty Tips: श्वेता तिवारी से जानिए उनकी ग्लोइंग स्किन, मेकअप और ब्यूटी के ये सीक्रेट्स जो आपको भी बना सकते हैं उनकी तरह खूबसूरत।

Shweta Tiwari
श्वेता तिवारी 

मुख्य बातें

  • श्वेता तिवारी टेलीविजन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।
  • अपनी स्किन को रिफ्रेश और हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पीती हैं। 
  • त्वचा को शुद्ध प्राकृतिक बनाने के लिए मुल्तानी मिट्टी का पैक चेहरे पर लगाती हैं।

मुंबई: श्वेता तिवारी टेलीविजन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। कसौटी जिंदगी की 38 साल की अदाकारा अपनी खूबसूरती और आकर्षण से हर बार फैन को लुभाती हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं श्वेता तिवारी के होममेड ब्यूटी सीक्रेट्स जिनसे वह खूबसूरत दिखती हैं।

-टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी स्किन को रिफ्रेश और हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पीती हैं। सही मात्रा में पानी पीने से शरीर में मौजूद विषाक्त पदार्थ और हानिकारक बैक्टीरिया बाहर निकल जाते हैं। पिंपल्स, ब्लैकहेड्स और दाग-धब्बों की समस्या नहीं होती है।

-श्वेता त्वचा की देखभाल के लिए क्लींजिंग, स्क्रब और टोनिंग का उपयोग करती हैं। ऐसा करने से, उसकी त्वचा नमीयुक्त और संतुलित रहती है। हफ्ते में दो बार क्लींजिंग और स्क्रबिंग करने से भी डेड स्किन साफ ​​हो जाती है।

Shweta Tiwari

-श्वेता तिवारी अपनी त्वचा को शुद्ध प्राकृतिक बनाने के लिए मुल्तानी मिट्टी का पैक चेहरे पर लगाती हैं। मुल्तानी मिट्टी में मौजूद गुण पिंपल्स, झुर्रियां और दाग-धब्बों को दूर करने में मदद करते हैं। आप मुल्तानी मिट्टी में गुलाब जल भी मिला सकते हैं और इसे अपने चेहरे पर लगाकर अपने चेहरे को ग्लो कर सकते हैं।

-श्वेता तिवारी के खूबसूरत बाल हैं। वह रात में सोने से पहले जैतून के तेल से बालों की मालिश करती हैं। सुबह वह शैम्पू से बाल धोती हैं। ऐसा करने से बालों का गिरना कम हो जाता है और डैंड्रफ की समस्या नहीं होती है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर