20 साल में इतनी बदल गईं हैं श्वेता तिवारी, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर रह जाएंगे हैरान

श्वेता तिवारी टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। श्वेता तिवारी ने फोटोशूट की तस्वीरें हाल ही में शेयर की थी। इसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। देखें एक्ट्रेस की ट्रासंफॉर्मेशन की फोटोज....

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari 

मुख्य बातें

  • श्वेता तिवारी ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।
  • फोटोशूट में श्वेता का ट्रांसफॉर्मेशन साफ देखा जा सकता है।
  • श्वेता ने हाल ही में 10 किलो तक वजन भी कम किया था। 

मुंबई. श्वेता तिवारी टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। श्वेता को पहचान साल 2001 में आए टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा के किरदार से मिली थी। श्वेता की फोटोशूट की कुछ फोटोज सामने आई है। इनमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ  देखा जा सकता है। 

श्वेता तिवारी ने अपने ऑशियल इंस्टाग्राम अकाउंट में कुछ फोटोज पोस्ट की है। इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। श्वेता ने हाल ही में 10 किलो तक वजन भी कम किया था। 

श्वेता की डाइटिशियन के मुताबिक एक्ट्रेस की डाइट में हाई फाइबर फूड जैसे ओट्स, ब्राउन राइस, दाल, सीजनल वेजिटेबल थे। इसके अलावा वह इम्युनिटी के लिए विटामिन सी से भरे फल खाया करती थीं।

Shweta recently went through a major transformation having lost lost 20 kgs

इस सीरियल से किया डेब्यू
4 अक्टूबर 1980 को इलाहाबाद में पैदा हुईं श्वेता तिवारी ने अभिनय करियर की शुरूआत शो दुश्मन से की थी। सीरियल कसौटी जिंदगी की ने उन्हें पहचान दिलाई थी। 

श्वेता तिवारी इसके अलावा बिग बॉस के सीजन 4 की विनर रह चुकी हैं। वहीं, उन्होंने नच बलिए, इस जंगल से मुझे बचाओ जैसे रिएलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

This picture dates back to the old times when she played Prerna in the show Kasautii Zindagii Kay

विवादों में रही पर्सनल लाइफ 
श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी और 8 अक्टूबर 2000 को दोनों की बेटी पलक तिवारी का जन्म हुआ। लेकिन शादी के 9 साल बाद वर्ष 2007 में श्वेता ने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दी। 

इसके बाद करीब तीन साल तक डेट करने के बाद श्वेता ने 13 जुलाई 2013 को एक्टर अभिनव कोहली से शादी की और 27 नवंबर 2016 को दोनों के बेटे रेयांश कोहली का जन्म हुआ। लेकिन अगस्त 2019 में श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया जिसके बाद से दोनों अलग रह रहे हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर