अनुपमा बनेगी CEO तो इसी बीच टीवी सीरियल में होगी एक नई एंट्री, जानें कहानी में आने वाले 4 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa 4 Latest twist Star plus TV Serial: अनुज की भी लाइफ में बहुत कुछ होने जा रहा है जिससे अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगा। अब शो में 4 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं जो अनुपमा की कहानी पूरी तरह पलट देंगे...

Anupamaa Latest 4 twist Star plus TV Serial: Sagar Parekh new entry as Samar Shah, Anupama is new CEO replacing Anuj many more
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा में हो रही नई एंट्री
  • पाखी के सामने आएगा अधिक का सच
  • जानें 4 बड़े अपकमिंग ट्विस्ट

Anupamaa TV Serial 4 Latest Twist: टीवी शो अनुपमा(Anupama TV Serial) टीआरपी में लगातार पहले पायदान पर बना हुआ है। सीरियल की कहानी में आने वाले उतार-चढ़ाव दर्शकों का इसमें रुझान बनाए हुए हैं। जैसा कि हमने देखा पाखी और तोषू अपने पापा वनराज के साथ मिलकर अनुपमा को शाह हाउस से निकाल देते हैं। हालांकि अनुपमा की तकलीफें यहीं पर खत्म नहीं होंगी। क्योंकि अब अनुज की भी लाइफ में बहुत कुछ होने जा रहा है जिससे अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगा। अब शो में 4 ऐसे सबसे बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं जो अनुपमा की कहानी पूरी तरह पलट देंगे...

अनुज के कोमा में जाते ही दिखेंगे बरखा-अधिक के असली रंग
अनुपमा के लिए ढाल बनकर खड़ा रहने वाला अनुज एक्सीडेंट का शिकार होकर कोमा में चला जाएगा। अनुज के कोमा में जाने के बाद अनुपमा को अब काम से लेकर परिवार तक सब कुछ अकेले ही संभालना पड़ेगा। अनुज कोमा में जाते ही बरखा और अधिक अनुपमा पर हावी होने लगेंगे। वह अनुज की हालत और घर में हो रही तमाम गलत चीजों के लिए अनुपमा को ही कसूरवार ठहरा देंगे। इतना ही नहीं बरखा अनुपमा से कहेगी कि उसकी बेटी पाखी ही अधिक पर डोरे डालती रहती है ताकि उसकी जायदाद पर ऐश कर सके।

पढ़ें- दीया मिर्जा के फैमिली मेंबर का निधन तो अब बंदूक रख सकेंगे सलमान खान, जानें बॉलीवुड की दिनभर की बड़ी खबरें

अनुपमा बनेगी CEO
अनुपमा के किरदार में एक बड़े बदलाव के लिए तैयार हो जाइए। कहानी अब अनुपमा के परिवर्तन के एक नए ट्रैक की ओर जा रही है। अनुज का लकवा मार जाएगा। नए प्रोमो में इस बात की एक झलक दिखाई दे चुकी है। इसके बाद अनुपमा का नया जीवन और भी संघर्षपूर्ण हो जाएगा। अब अनुज का कारोबार संभालेंगी अनुपमा..। जी हां, अनुज के व्हीलचेयर पर होते ही अंकुश और बरखा बिजनेस छीनने के लिए हर अवसर का उपयोग करने के लिए तैयार हो जाते हैं। हालांकि, अनुपमा ऐसा होने देने के लिए तैयार नहीं हैं। इस प्रकार, अनुपमा अब अनुज की जगह नई सीईओ बन गई हैं और यहां वह अनुज की तरह ही सब कुछ संभालना सुनिश्चित करेगी।

अनुपमा में हो रही नई एंट्री
अब तक, हम देखते हैं कि कैसे अनुपमा को पाखी के क्रोध का सामना करना पड़ता है। अनुपमा इस बार बहुत आहत है और इसलिए अनुज उसे कभी वापस न लौटने और अपनी बेटी अनु के साथ एक नई शुरुआत करने के लिए मजबूर करता है। अब कहानी में दर्शकों को समर शाह के किरदार में पारस कलानावत की जगह अभिनेता सागर पारेख की नई एंट्री देखने को मिलेगी। आगामी ट्रैक से उनका पहला लुक सामने आ चुका है। अनुज और अनुपमा आगे की कहानी में कपाड़िया सदन में एक बड़ा समारोह करते हुए दिखेंगे। तभी समर की एकबार फिर से एंट्री होगी। समर, अनुज और अनुपमा के जीवन में एक बार फिर से प्रवेश करेगा। हालांकि इस बार बहुत कुछ बदल जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sagarparekh0111)

पाखी के सामने आएगा अधिक का सच
इस सबके बीच पाखी को भी धीरे-धीरे अधिक का सच पता चल जाएगा। लेकिन क्या पाखी इस सच को स्वीकार कर पाएगी? या फिर अपने पापा वनराज की तरह हमेशा उल्टा ही सोचने वाली पाखी इस बार भी हर चीज के लिए अपनी मां को ही दोषी ठहरा देगी ये देखना दिलचस्प होगा। आखिर कैसे कहानी में अधिक का पर्दाफाश होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर