अनुपमा 01अगस्त 2022 एपिसोड अपडेट: शाह हाउस में दोबारा कदम नहीं रखेगी अनुपमा, पत्नी की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं करेगा अनुज

अनुपमा, 1 अगस्त 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल के आज के एपिसोड में अनुपमा शाह हाउस में दोबारा कभी न आने का फैसला करती है। अनुपमा की बेइज्जती पर वनराज और अनुज में होती है लड़ाई। जानिए क्या हुआ अनुपमा में आज के एपिसोड में...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • शाह परिवार में दोबारा कभी न आने का फैसला करती हैं अनुपमा।
  • वनराज और अनुज के बीच होता है झगड़ा।
  • अनुपमा मांगती है पाखी से माफी।

अनुपमा, 1 अगस्त 2022 एपिसोड अपडेट:  टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड (Anupama episode written update) में वनराज अनुज और अनुपमा से कहता है कि वह अनु को लेकर घर से चले जाएं। अनुज शाह परिवार को याद दिलाता है कि कैसे उसने उनका घर बचाया था।  जब लीला ने हंसमुख को घर से निकाला था तब अनुपमा ने कैसे उनकी मदद की थी। वनराज अनुज से कहता है लेक्चर देना बंद करें और चुपचाप चले जाए। अनुज कहता है कि उसे दया आती है कि पारितोष बेशर्मों की तरह अपना घर छोड़कर पेंटहाउस में रहने चला गया। पारितोष अपने बच्चे को गिराना चाहता था। वहीं, अनुज पाखी को नासमझ भी कहता है।    

वनराज अनुज से कहता है कि उसके बच्चों के खिलाफ बोलने की उसकी हिम्मत कैसे हुई। अनुज कहता है कि वह भी अनुपमा और अनु की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर सकता है। दोनों एक दूसरे से लड़ने लगते हैं। लीला अनुपमा से कहती है कि वह यहां से चले जाए। पाखी और पारितोष कहते हैं कि अनुपमा को जो करना है करें। किंजल और काव्या अनुपमा से कहते हैं कि वह शाह परिवार के दूसरे सदस्यों के कारण उनसे नाता न तोड़े। काव्या पाखी से कहती है कि मां की इज्जत तब तक नहीं होती जब तक वह दूर नहीं चली जाती। अनुपमा कहती है कि वह दोबारा शाह हाउस में कभी नहीं आएंगी। 

Anupama Serial

Also Read: Anupama से बाहर होने पर पारस कलनावत ने तोड़ी चुप्पी, बने Jhalak Dikhhla Jaa 10 के कंफर्म कंटेस्टेंट

अनुपमा मांगती है माफी (Anupama 1 August 2022 written update )
अनुज अनुपमा का हाथ पकड़ता है और चलने के लिए कहता है। वनराज अनुपमा से जाने के लिए कहता है। अनुपमा कहती हैं कि वह शाह परिवार की महिलाओं से कुछ कहना चाहती है। अनुपमा पाखी से कहती है कि उसने उसे काफी दुख पहुंचाया पर वह कभी उससे नफरत नहीं कर सकती। वह शाह हाउस में झगड़ा नहीं चाहती पर वह मां और बेटी का रिश्ता नहीं तोड़ सकती है। अनुपमा पाखी से माफी मांगती है कि वह उसकी मां है। वह लीला से अनुज के व्यवहार के लिए माफी मांगती है। अनुपमा कहती है कि वह कोशिश करेगी कि शाह परिवार को कभी अपना चेहरा न दिखाए।

राखी अनुपमा से कहती है कि उसकी गैर हाजिरी में वह किंजल का ख्याल रखेगी। किंजल अनुपमा से कहती है कि वह छोड़कर न जाएं। अनुपमा कहती है कि एक मां तभी घर छोड़कर जाती है जब उसे लगता है कि वह टूट गई है। वह कहती है कि मां बनने के बाद जैसे उसे दिन देखने पड़े, वह किंजल को न देखने पड़े। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर