Tadap Movie Review: कैसी है सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म? देखने से पहले पढ़ें 'तड़प' मूवी रिव्‍यू

Critic Rating:

Tadap Movie Review and Rating in Hindi (तड़प मूवी रिव्यू): मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित, तड़प तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इससे पहले कि आप फिल्म देखने की योजना बनाएं, अहान शेट्टी और तारा सुतारिया-स्टारर फिल्म को लेकर रिव्यू यहां पढ़ें।

Tadap movie review and Rating in Hindi
तड़प फिल्म रिव्यू 
मुख्य बातें
  • सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने किया बॉलीवुड डेब्यू।
  • तारा सुतारिया के साथ एक्टर ने दी धमाकेदार परफॉरमेंस।
  • मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म तड़प है तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 का रीमेक।

मुंबई: आखिरकार वो दिन आ चुका है जब बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने तड़प फिल्म के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म में अहान मुख्य भूमिका में हैं जबकि तारा सुतारिया लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं। तड़प तेलुगु फिल्म, आरएक्स 100 की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो एक वास्तविक घटना पर आधारित थी।

स्‍टार: अहान शेट्टी, तारा सुतारिया, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा
डायरेक्टर : मिलन लुथरिया
श्रेणी: Hindi, Action, Romance, Drama, Thriller
फिल्म अवधि: 2 Hrs 06 Min

तड़प फिल्म की कहानी:
मसूरी लोकेशन आधारित यह फिल्म ईशाना (अहान शेट्टी) और रमीसा (तारा सुतारिया) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे ही फिल्म एक रोमांचक नोट पर शुरू होती है, हमें ईशाना 2.0 से रूबरू कराया जाता है, जो अपनी प्रेमिका की किसी और से शादी होने के बाद एक बदला हुआ इंसान है। इसके बाद कहानी ईशाना और रमीसा के बीच वास्तव में क्या हुआ, इस दिशा में आगे बढ़ती है।

Tadap Film Review

शुरुआत के लिए, रमीसा लंदन से मसूरी में अपने पिता (कुमुद मिश्रा) के घर लौट आती है। इस समय, ईशाना और उसके पिता (सौरभ शुक्ला) रमीसा के पिता के करीब हैं, जो एक स्थानीय राजनेता हैं। जब तक रमीसा के पिता सरकार में नहीं आते और डैडी और ईशाना के प्रति उनका रवैया नहीं बदल जाता, तब तक सब कुछ ठीक लगता है। वहीं फिल्म में ईशाना और रमीसा के बीच रोमांस को दिखाया गया है। ईशाना को बहुत निराशा हुई, रमीसा की शादी लंदन के एक लड़के से हो गई। इसके बाद से फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं।

हालांकि यह ईशाना के अंत से एक बदला लेने वाली प्रेम कहानी की तरह लग सकता है। फिल्म के दूसरे भाग में, निर्माताओं ने एक अप्रत्याशित ट्विस्ट सभी को हैरान कर देता है। क्लाइमेक्स फिल्म की प्रमुख विशेषताओं में से एक है जोकि देखने लायक है। इसके अलावा, अहान का समर्पण और कड़ी मेहनत उनके प्रदर्शन में साफ नजर आती है। दूसरी ओर, तारा रमीसा के रूप में अपनी भूमिका बखूबी निभाती नजर आई हैं। उनकी पिछली फिल्मों में उनकी भूमिकाओं की तुलना में उनका किरदार तड़प फिल्म में काफी अलग है।

फिल्म के अन्य कलाकार और रिव्यू: तारा और अहान के अलावा, सौरभ शुक्ला और कुमुद मिश्रा ने भी अच्छा काम किया है। दर्शकों को एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव देने के लिए निर्देशक मिलन लुथरिया ने मसूरी की लोकेशन का बेहतरीन इस्तेमाल किया है। तुमसे भी ज्यादा गाने को छोड़कर, तड़प का साउंडट्रैक उतना दिलचस्प नहीं है।

Ahan Shetty Tadap film review in Hindi

कुल मिलाकर, तड़प को फिल्म में मजबूर दिखने वाले कुछ सीन को काटकर अच्छी तरह से पैक किया जा सकता था। यह एक ऐसी फिल्म है जो निश्चित रूप से युवा दर्शकों को पसंद आएगी और कुछ नवोदित कलाकारों की प्रतिभा से भी दर्शकों को रूबरू कराएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर