हिकअप्स एंड हुकअप्स का र‍िव्‍यू, कैसे हैं लारा दत्ता और प्रतीक बब्‍बर की मॉर्डन फैमिली के क‍िस्‍से

Critic Rating:

Hiccups And Hookups Review In Hindi : रोमांस और कॉमेडी से भरपूर हिकअप्स एंड हुकअप्स दर्शकों को काफी गुगुदाने वाली है। लारा दत्ता और प्रतीक बब्बर इस सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Hiccups And Hookups Review, Hiccups And Hookups Review in hindi, hiccup and hookups, hiccup and hookups cast, hiccup and hookups star cast, hiccup and hookups story, hiccup and hookups streaming, hiccup and hookups release date, हिकअप्स एंड हुकअप्स, हिकअप
Hiccups And Hookups Review in hindi 
मुख्य बातें
  • लारा दत्ता की वेब सीरीज हिकअप्स एंड हुकअप्स लॉयंस गेट प्ले पर हुई रिलीज।
  • मॉडर्न मां के किरदार में लारा दत्ता को देख रह जाएंगे दंग।
  • प्रतीक बब्‍बर की कॉमिक टाइमिंंग है जबरदस्‍त

हुकअप्स के बीच लाइफ के हिकअप्स का क्या करें। कुछ ऐसा ही अंदाज बयां करती है लारा दत्ता की वेबसीरीज हिकअप्स एंड हुकअप्स। कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित यह वेबसीरीज ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी का भरपूर तड़का है। यह वेब सीरीज एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो ब्रेकफास्ट से लेकर सेक्सुअल एनकाउंटर्स तक सारी बातें साझा करता है। लॉयंस गेट प्ले पर रिलीज हिकअप्स एंड हुकअप्स नए समाज का परिवेश द‍िखाते हुए परिवार में बोल्‍ड सब्‍जेक्‍ट्स पर भी बात करने की जरूरत समझाता है। 

रोमांस और कॉमेडी से भरपूर यह वेब सीरीज दर्शकों को काफी गुगुदाने वाली है। लारा दत्ता और प्रतीक बब्बर इस सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। लारा दत्ता इस सीरीज में 39 वर्षीय मॉडर्न भारतीय नारी के किरदार में नजर आ रही हैं, जो पति का घर छोड़ने के बाद र‍िलेशनश‍िप्‍स को कई एंगल से एक्‍सप्‍लोर कर रही है। वहीं प्रतीक बब्बर लारा दत्ता यानि वसुधा के भाई का किरदार निभा रहे हैं। यह सीरीज दो पीढ़ियों के डेटिंग और मॉडर्न रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द एक दिल छू लेने वाली कॉमेडी है। हाल ही में यह वेबसीरीज लॉयंस गेट प्ले पर रिलीज हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prateik babbar (@_prat)

वेब सीरीज का प्‍लॉट 

यह शो वसुधा राव (लारा दत्ता) के ईर्द-गिर्द घूमता है जो अपने भाई अखिल राव (प्रतीक बब्बर) और बेटा कावन्या खट्टर (शिनोवा) के साथ रहने वाली सिंगल मदर है। इस सीरीज की कहानी काफी दिलचस्प है, जो आपको हंसाने के साथ काफी भावुक भी करेगी। वेब सीरीज की शुरुआत वसुधा के डेटिंग प्रोफाइल से होती है, जिसे देख अखिल मजाकिया अंदाज में कहता है कि ये आपकी डेटिंग प्रोफाइल है या एफआईआर रिपोर्ट, तभी उनके पैरेंट्स का वीडियो कॉल के लिए मैसेज आ जाता है।

अब दोनों इस बात को लेकर चिंतित हो जाते हैं कि कहीं वो बैंगलोर ना शिफ्ट हो जाएं। अखिल अपनी बहन की डेटिंग प्रोफाइल बनाने की जिम्मेदारी लेता है और वसुधा को उसका पहला डेट मिल जाता है। सीरीज में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक परिवार के सभी सदस्य अपनी सारी बातों को आपस में साझा करते हैं।

कॉमेडी के साथ रोमांस से भरपूर है सीरीज

वेब सीरीज में लारा दत्ता के साथ प्रतीक बब्बर की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। प्रतीक का मजाकिया अंदाज आपको हंसाकर लोटपोट कर देगा। वहीं मॉडर्न मां के किरदार में लारा दत्ता को देख आप दंग रह जाएंगे। द‍िव्‍या सेठ, मीरा चोपड़ा, नास‍िर अब्‍दुल्‍ला भी अपने रोल में जमे हैं। अगर आप नए परिवेश में र‍िश्‍तों के बदलते पैमाने देखना और समझना चाहते हैं और साथ ही हंसी की भी अच्‍छी डोज चाहते हैं तो हिकअप्स एंड हुकअप्स आपके ल‍िए अच्‍छा ऑप्‍शन है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर